Breaking NewsGujaratJamnagarSaurashtra

गुजरात : फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े फायरिंग कर 3 जनोंने की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार, सीसीटीवी

गुजरात : फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े फायरिंग कर 3 जनोंने की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार, सीसीटीवी

 

जामनगर : गुजरात में क्राइम की घटनाएं प्रतिदिन बढ़ रही है। ऐसा ही एक और हत्या मामला सामने आया। जिसमें 3 जनों ने फिल्मी अंदाज में आकर दिनदहाड़े चार राउंड फायरिंग किया। और सरेआम एक युवक की हत्या कर फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस ने भी नाकाबंदी कर स्विफ्ट कार में भागने का प्रयास करते दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

 

सीसीटीवी में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, दोनों युवक एक स्विफ्ट कार से उतरकर स्कॉर्पियो की और आते है। और स्कॉर्पियो के पास खड़े दो युवकों में से एक की पीठ पर गोली चलाते है। बादमें तीसरा शख्स भी आता है। और पीड़ित पर तीन राउंड फायरिंग कर तीनों स्विफ्ट कार में फरार होते है। इसी दौरान मृतक के साथ रहा युवक स्कॉर्पियो में घूस जाता भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

एस पी शरद सिंघल के मुताबिक, मृतक की पहचान दिव्यराजसिंह के रुपमें हुई है। जिसके ऊपर भी हत्या और खनन के गुनाह दर्ज हो चुके है। घटना के बाद की गई नाकाबंदी में मोरबी एलसीबी पीआई और उनकी टीमने दो घंटे के भीतर ही स्विफ्ट कार समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान जामनगर निवासी अनिरुद्धसिंह सोढा और राजकोट के मुस्ताक पठान के नामसे हुई है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

લોકોમાં જોવા મળતું અનિવાર્ય મનોદબાણ વર્તન… સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના મનોવિજ્ઞાન ભવનનો સર્વે.

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્રના અસરગ્રસ્ત જિલ્લામાં વીજપુરવઠો પૂર્વવત કરવા  ઉર્જા વિભાગ ખડે પગે તૈનાત : ઉર્જા મંત્રી સૌરભ પટેલ.

Rajkotlive News

અમદાવાદમાં SP રીંગરોડ પર વધુ 9 ફ્લાય ઓવર અને એક અંડરપાસ બનશે, AUDAએ જંક્શનો પણ નક્કી કરી દીધાં

Rajkotlive News