Breaking News India Politics

बिहार: विधान परिषद में चूहा लेकर पहुंचे RJD के MLC, राबड़ी देवी बोली- कार्रवाई करो

बिहार: विधान परिषद में चूहा लेकर पहुंचे RJD के MLC, राबड़ी देवी बोली- कार्रवाई करो

पटना: आरजेडी एमएलसी सुबोध राय आज विधान परिषद कैंपस में चूहा लेकर पहुंच गए. राय का कहना है कि बिहार में बांध काटने वाले, शराब पीने वाले और दवाइयां खाने वाले चूहे को आरजेडी ने खोज निकाला है. चूहे पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि इन चूहों पर करवाई हो, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी चूहे पर करवाई करें.
विधान परिषद में आज एक रोचक घटना देखने को मिली. आरजेडी के एमएलसी सुबोध राय विधान परिषद में चूहा लेकर पहुंच गए. चूहे को अपने साथ लाने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में शराब पीने और दवाई खाने वाले चूहे को हमारी पार्टी ने ढूंढ निकाला है. वहीं इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इस चूहे पर चुटकी ली.
राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कार्रवाई करें. उन्होंने कहा, “सरकार ने खुद कहा था चूहे ने बांध काटा है. सरकार घोटाला करती है और आरोप चूहे पर डालती है.” नीतीश सरकार की तरफ से कहा गया था कि दवाई और शराब की बोतलों को चूहे नष्ट कर रहे हैं.
दरअसल कुछ साल पहले जब बिहार में बांध टूटे थे तो उस वक्त के जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा था कि बांध को चूहे काट दे रहे हैं. पटना के एक थाने में रखी शराब बोतल चूहे पी जा रहे हैं. हाल ही में दवाई गायब होने का आरोप भी चूहों पर ही लगा था.

Related posts

લોકલાગણીને વાચા આપવા કોંગ્રેસ રોડ પર આવશે : ઠાકોર

Rajkotlive News

गुजरात में कोरोना से मृत्यदर बढ़ने की वजह वायरस के L-स्ट्रेन : एक्सपर्ट्स

Rajkotlive News

निर्दलीय दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी को अध्यक्ष ने विधानसभा के पांचवें सत्र से किया निलंबित

Rajkotlive News