Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

पांव में पलाष्टर मुंह में नली के साथ पिता को हिंमत देकर 10वी की परीक्षा में बैठा छात्र

पांव में पलाष्टर मुंह में नली के साथ पिता को हिंमत देकर 10वी की परीक्षा में बैठा छात्र

राजकोट : गुजरात बोर्ड की 10 और 12वी कक्षा की परीक्षा का आजसे प्रारंभ हुआ है। जिसमें 17 लाख से ज्यादा छात्र परीक्षा दे रहे है। बोर्ड की इन परीक्षाओं में ज्यादातर छात्र नर्वस हो जाते है। लेकिन एक राजकोट में एक ऐसे छात्र ने एक्जाम दी है, जिसके एक पांव में पलाष्टर और मुंह में नली होने के बावजूद वह परीक्षा देने पहुंचा। इतना ही नहीं पिता द्वारा इन्कार करने पर उसको भी हिंमत देकर वह एक्जाम देने पहुंचा था।

अभय गोंडलिया नामक इस छात्र के पिता शैलेशभाई ने बताया कि, 21 फरवरी को अभय के मुंह में दर्द होने के कारण उसे अस्पताल ले गए। जिसमें पता चला कि उसकी में इंफेक्शन हो चुका है। और फौरन ऑपरेशन जरूरी है। जिसके चलते पांव की हड्डी निकालकर उसकी हड़पच्ची में लगाई गई। यह ऑपरेशन 6 घंटे तक चला था। आज भी उसको मुंह से खाना मना होने के कारण नली लगाई गई है।

एक समय में भी हिंमत हार चुका था। लेकिन अभय ने कहा कुछ भी हो जाए एक्जाम तो देनी ही है। और मुजे हिंमत देकर वह यहां एक्जाम देने बैठा है। साथ ही बाकी सभी पेपर देने का उसने निर्णय किया है। बतादे कि, आज कक्षा 10 के लिये 10.83 लाख, 12 विज्ञान प्रवाह के लिये 1.43 लाख, सामान्य प्रवाह के लिये 5.27 लाख समेत राज्य मे टोटल 137 जोन मे 1578 केन्द्रो मे विद्यार्थीयों ने परीक्षा दी है।

Related posts

હવામાન વિભાગે આગામી ત્રણ-ચાર દિવસ દરમ્યાન હિટવેવની આગાહી કરતા રાજકોટ મહાનગરપાલિકા, આરોગ્ય વિભાગે આરોગ્ય કર્મીઓને લુ લાગવી, ગરમી ચઢી જવી સહિતની સમસ્યાઓમાં સારવાર કેવી રીતે આપવી તેની તાલીમ આપી દીધી

Rajkotlive News

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने संभाला WHO के एग्जीक्यूटिव बोर्ड के चेयरमैन का पद, विदेशों में फंसे ओसीआई को भारत आने की मंजूरी

Rajkotlive News

प्रेमिका ने खुद विवाहिता को प्रेमी के पास भेजा, प्रेमी ने दोस्त से मिलकर दो दिनों तक की ज्यादती

Rajkotlive News