Breaking NewsGujarat

यहां लगाया गया TikTok पर बैन, शादी से पहले ही टूट रहे हैं रिश्ते

यहां लगाया गया TikTok पर बैन, शादी से पहले ही टूट रहे हैं रिश्ते

बनासकांठा: गुजरात (Gujarat) के बनासकांठा में ठाकोर समाज के लोगों ने TikTok पर बैन लगा दिया है. ठाकोर समाज ने अपने युवकों और युवतियों को TikTok पर वीडियो न बनाने की हिदायत दी है. ठाकोर समाज दलील है कि TikTok की वजह से लड़के और लड़कियों के शादी के रिश्ते टूट रहे हैं. जो TikTok का इस्तेमाल करेगा उसके ऊपर सामाजिक तरीके से दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बनासकांठा के लाखणी तालुका के ठाकोर समाज और ठाकोर सेना के नेताओं ने एक मीटिंग करके समाज के युवकों और युवतियों पर TikTok का इस्तेमाल करने को लेकर प्रतिबंध लगा दिया।ठाकोर समाज के लोगों ने कहा, “TikTok पर वीडियो बनाने के कारण कई लड़के और लड़कियों के शादियां होने से पहले ही टूट गईं. जो बच्चे TikTok पर वीडियो बना रहे हैं उनके रिश्ते मिलने में भी दिक्कत आ रही है. TikTok की वजह से लड़कियां बदनाम हो रही हैं इसीलिए हमारे समाज ने सामूहिक रूप से TikTok पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है.”

उन्होंने आगे बताया, “हमने TikTok पर बैन को सख्ती से लागू करने के लिए 25 लोगों का ग्रुप बनाया है. ये ग्रुप समाज के लोगों पर नजर रखेगा कि कोई अब भी TikTok पर वीडियो बना तो नहीं रहा है. प्रतिबंध के बाद भी जो TikTok का इस्तेमाल करता हुआ पाया जाएगा, उसे सामाजिक तरीके से दंड दिया जाएगा. TikTok पर हमारा निर्णय अन्य जिलों और तालुकाओं पर भी लागू होगा. ठाकोर सेना भी हमारा साथ देगी.”

गौरतलब है कि ठाकोर समाज पहले भी अपने समाज पर प्रतिबंध लगा चुका है. ठाकोर समाज ने युवक और युवतियों पर मेले में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था. मेले में कोई न जाए इसके लिए बाकायदा ऐलान किया गया था कोई भी युवती जिले या गांव में आयोजित होने वाले मेले में नहीं जाएगा

Related posts

ચીનમાં કોરોના ડેલ્ટા વેરિયન્ટનો કેર, એક કાઉન્ટીમાં સંપૂર્ણપણે લૉકડાઉન, ત્રણ વર્ષના બાળકને પણ વેક્સિન અપાશે

Rajkotlive News

गुजरात विधानसभा केंटीन की दाल में कीड़ा, मैनेजर ने स्वीकार करते हुए किया बचाव

Rajkotlive News

गुजरात की इस बहन ने अपनी किडनी देकर बचाई भाई की जान, लोग कर रहे तारीफ

Rajkotlive News