Breaking News Gujarat Vadodara

गुजरात: ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश, ग्राहकों से वसूलते थे 15 हजार, 4 युवति समेत 10 गिरफ्तार

गुजरात: ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश, ग्राहकों से वसूलते थे 15 हजार, 4 युवति समेत 10 गिरफ्तार

वडोदरा : शहर से चल रहे ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश हुआ है। अलग-अलग दो जगहों पर रेड कर पुलिस ने चार युवतियों और छह एजेंटो समेत 10 को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है। ग्राहकों से 15000 रु. वसूले जाते होने की जानकारी प्राथमिक रुपसे सामने आई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वडोदरा पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम को ऑनलाइन देहव्यापार के बारे में मुखबिर से सूचना मिली। जिसके चलते वेबसाइट पर जांच के बाद पुलिस ने ग्राहक बन वॉट्सऐप के जरिये एजेंट से संपर्क किया। और वहां से मिली जानकारी के अनुसार शहर के जे.पी. रोड पर स्थित होटल व एक कॉम्प्लेक्स के फ्लैट पर छापा मारा। छापे के दौरान छह एजेंटों व चार युवतियों को दबोचने के साथ चार मोबाइल फोन, एक दुपहिया वाहन भी जब्त किया गया।

पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन देहव्यापार का यह नेटवर्क वेबसाइट से चलाया जाता था। वेबसाइट से मिले वॉट्सऐप नंबर पर ही युवतियों की फोटो दिखाई जाती थी। और ग्राहकों से प्रत्येक युवती के हिसाब से 6 हजार व एक रात के 15 हजार रुपए वसूले जाते थे। पकड़ी गई इन युवतियों में एक गुजरात और तीन अन्य राज्यों की निवासी हैं। उनको ठेके पर रखा जाता होने की हकीकत भी सामने आई।

Related posts

एक साल से कम उम्र में गंवाया था पिता का साया, मां की परवरिशमें बिना ट्यूशन बेटीने 10वी में किया टॉप

Rajkotlive News

यह कैसी शिक्षा ? 14 वर्षीय छात्र को लेकर भाग गई टीचर, पिता ने की शिकायत

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં સાયબર ફ્રોડ વધ્યું

Rajkotlive News