Breaking NewsGujaratVadodara

गुजरात: ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश, ग्राहकों से वसूलते थे 15 हजार, 4 युवति समेत 10 गिरफ्तार

गुजरात: ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश, ग्राहकों से वसूलते थे 15 हजार, 4 युवति समेत 10 गिरफ्तार

वडोदरा : शहर से चल रहे ऑनलाइन देहव्यापार का पर्दाफाश हुआ है। अलग-अलग दो जगहों पर रेड कर पुलिस ने चार युवतियों और छह एजेंटो समेत 10 को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है। ग्राहकों से 15000 रु. वसूले जाते होने की जानकारी प्राथमिक रुपसे सामने आई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वडोदरा पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम को ऑनलाइन देहव्यापार के बारे में मुखबिर से सूचना मिली। जिसके चलते वेबसाइट पर जांच के बाद पुलिस ने ग्राहक बन वॉट्सऐप के जरिये एजेंट से संपर्क किया। और वहां से मिली जानकारी के अनुसार शहर के जे.पी. रोड पर स्थित होटल व एक कॉम्प्लेक्स के फ्लैट पर छापा मारा। छापे के दौरान छह एजेंटों व चार युवतियों को दबोचने के साथ चार मोबाइल फोन, एक दुपहिया वाहन भी जब्त किया गया।

पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन देहव्यापार का यह नेटवर्क वेबसाइट से चलाया जाता था। वेबसाइट से मिले वॉट्सऐप नंबर पर ही युवतियों की फोटो दिखाई जाती थी। और ग्राहकों से प्रत्येक युवती के हिसाब से 6 हजार व एक रात के 15 हजार रुपए वसूले जाते थे। पकड़ी गई इन युवतियों में एक गुजरात और तीन अन्य राज्यों की निवासी हैं। उनको ठेके पर रखा जाता होने की हकीकत भी सामने आई।

Related posts

વર્ચ્યુઅલ પ્લેસમેન્ટમાં દેશ-વિદેશની 161 કંપનીએ ભાગ લીધો

Rajkotlive News

લોકડાઉન, કોરોનાનો ભય, આર્થિક મુશ્કેલીઓ અને કોરોના ક્યારે જશે તેની ખબર ન હોવાથી આબાલવૃદ્ધ સૌમાં ક્રોનિક સ્ટ્રેસ એટલે કે લાંબાગાળાનો સ્ટ્રેસ ઉદ્દભવ્યો.* સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના મનોવિજ્ઞાન ભવનનો સર્વે.

Rajkotlive News

गुजरात में शेरनी ने दिया 4 शावकों को जन्म, दस दिनों में जन्में 21 शावक

Rajkotlive News