Breaking NewsGujaratSurat

एकदूजे के बिना नहीं रह पाए समधी-समधन, लौटने के 34 वे दिन फिर घर से भागे

एकदूजे के बिना नहीं रह पाए समधी-समधन, लौटने के 34 वे दिन फिर घर से भागे

सूरत : जनवरी महीने में अपने संतानों की शादी से पहले भागे समधी-समधन चर्चा का विषय बन गए थे। हालांकि भागने के 16 दिन बाद 26 जनवरी को दोनों अलग-अलग थानेमें प्रस्तुत होकर वापिस घर लौट गए थे। लेकिन एकदूजे के बिना नहीं रह पाने के कारण 29 फरवरी को फिर दोनों घर से भाग गए है। इतना ही नहीं दोनों ने एकसाथ नए सिरे से जिंदगी शुरु की होने की जानकारी भी सामने आई है।

संवाददाता के मुताबिक, वापिस लौटने के बाद समधन की दुनिया बदल गई थी। पति द्वारा साथ रखने से ही इन्कार किए जाने के कारण वह अपने मायके में रहने लगी थी। हालांकि कुछ समय बाद पति ने साथ रखने को तैयार होने की बात कही थी। लेकिन किसी वजह से समझौता रुक गया था। इस दौरान समधी-समधन फोन पे बात करते रहते थे। आख़िरकार दोनों ने एक निर्णय लिया। और इसीके मुताबिक, फिर घर से भाग दोनों शहर के वराछा क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगे होने की जानकारी सूत्रों से मिली है।

बतादे कि, समधी-समधन सालों पहले एकदूसरे के संपर्क में आए थे। हालांकि बादमें दोनों की अलग- अलग जगह शादी हो जाने के कारण एकदूसरे को भुला भी चुके थे। लेकिन समधी के मामा के यहां शादी में फिर से दोनों की मुलाकात हुई। और दोनों फोन पर बाते करने लगे। इस दौरान बच्चों की सगाई तय होने के बाद दोनों घर से भाग गए थे। और 16 दिनों तक उज्जैन के गेस्टहाउस में रहने के बाद पुलिस के पास प्रस्तुत हो गए थे।

Related posts

ગુજરાતમાં વેક્સિનેશન

Rajkotlive News

गुजरात : पानी भरने गई थी मां, सौतेले पिता ने 9 वर्ष की मासुम बेटी को रोंद डाला

Rajkotlive News

*उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा*

Rajkotlive News