Breaking NewsGujaratSurat

फार्म हाउस में चल रही थी शराब की महफ़िल, पुलिस ने 13 युवतियों समेत 50 को दबोचा

फार्म हाउस में चल रही थी शराब की महफ़िल, पुलिस ने 13 युवतियों समेत 50 को दबोचा

 

सूरत : शहर के डुमस रॉड पर स्थित एक फार्म हाउस में लिपयर शराब पार्टी चल रही होने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके आधार पर वहां रेड कर पुलिस ने 13 युवतियों समेत 50 को हिरासत में लिया। हालांकि इनमें से 36 युवक और 3 युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

डुमस थाने के पीआई आर एन पटेल के मुताबिक, यह घटना आशीर्वाद फार्म हाउस की है। जहां 13 युवतियां समेत 50 युवक-युवति पार्टी में मौजूद थे। तमाम की उम्र 17 से 25 वर्ष के बीच है। उनको हिरासत में लेने के बाद ब्रेथेनेलाइजर से चेकिंग किया गया। साथ ही नशा करनेवाले 36 युवक और 3 युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए सभी बड़े घरों से ताल्लुक रखते होने के कारण मामले को दबाने का प्रयास हुआ। लेकिन ऐसे किसी दबाव को ध्यानमें नहीं लेते हुए पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

इस रेड के दौरान पुलिस ने 78 बोतल विदेशी शराब और बियर भी जब्त की है। साथ ही 13 कार समेत तकरीबन 70 लाख से ज्यादा का सामान भी कब्जे में लिया गया है। बहरहाल सभी को शहर के नए सिविल अस्पताल में लाया गया है। यहां मेडिकल जांच के बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि इस रेड को लेकर शराबबंदी के सरकारी दावों पर भी कई सवाल लोगोंमे उठने लगे है।

Related posts

राजकोट में रेलवे द्वारा युद्ध स्तर पर किया जा रहा है आम्रपाली फाटक पर अंडर ब्रिज का निर्माण

Rajkotlive News

ધોરણ ૧૨ ના વિદ્યાર્થીઓ માં ચીડિયાપણું, મુડ ડિસઓર્ડર સાથે ભવિષ્યની ચિંતા, માતાપિતા પણ પરીક્ષાથી અવઢવમાં

Rajkotlive News

આજે 24મી માર્ચ એટલે વિશ્વ ક્ષય દિન.

Rajkotlive News