Breaking News Gujarat Politics Rajkot Saurashtra

गुजरात : कुते के मुंह से मिली थी चार दिनों की मासुम सीएम रुपाणी पहुंचे देखने

गुजरात : कुते के मुंह से मिली थी चार दिनों की मासुम सीएम रुपाणी पहुंचे देखने

 

राजकोट : कुछ दिनों पहले महिका-ठेबचड़ा रॉड पे कुते के मुंह से मिली 4 दिनों की मासुम को अस्पताल भेजा गया था। जहां उसका उपचार चल रहा है। इस दौरान पुलिस कमिश्नर और जिला कलेक्टर के बाद अब सीएम रुपाणी खुद उसे देखने अस्पताल पहुंचे थे। और मासुम की स्थिति का जायजा लेकर सभी तरह की मदद करने का वादा किया है।

गुजरात के राजकोट जिले में एक नवजात बच्ची को चाकू से वार कर मारने की कोशिश का मामला सामने आया था। हालांकि बादमें उसके घाव कुतो द्वारा किए जाने की पुष्टि हुई थी। बहरहाल बच्ची की जान बच गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। राज्य के सीएम विजय रुपाणी ने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। साथ ही इस मासुम की तमाम जिम्मेदारी उठाने का वादा भी उन्होंने किया है। और वहीवटी तंत्र द्वारा की गई मासुम की देखभाल से प्रसन्नता भी व्यक्त की है।

इधर जिलाधिकारी ने मासूम के इलाज का खर्च उठाने की घोषणा की है। तो पुलिस कमिश्नर ने भी बच्ची को ‘अंबे’ नाम दिया है। अस्पताल की डॉ. दिव्या ने बताया कि, यहां लाए जाने पर उसकी पीठ पर कई घाव और मुंह में मिट्टी थी। इसी कारण वह ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थी। लेकिन अब उसकी हालत स्थिर है।

बतादे कि, महिका और ठेबचड़ा के बीच खुले मैदान में बुधवार को एक नवजात बच्ची मिली थी। मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंचे कुछ लड़कों को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी थी। लड़कों ने देखा कि एक कुत्ता अपने दांतों में बच्ची को दबाकर को ले जा रहा था। लड़कों ने नवजात को किसी तरह कुत्ते से बचा लिया। और पुलिस को सूचना देकर बुलाने के बाद मासूम को तुरंत नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

Related posts

પુત્ર કોરોના પોઝિટિવ હોવા છતાં નેગેટિવનો રિપોર્ટ મેળવી મહિલા લંડન જઈ રહી હતી, એરપોર્ટ પર જ રોકીને બન્નેને ક્વોરન્ટીન કરી દેવાયાં

Rajkotlive News

लोकडाउन के कारण द्वारका में फंसा है रूसी परिवार, बोला- ‘परिवार सा ध्यान रख रहा प्रशासन’

Rajkotlive News

CR પાટીલનું સંબોધન

Rajkotlive News