Breaking NewsGujarat

गुजरात में त्रिपल एक्सीडेंट, आधी बस चीरकर घूस गया टेंकर, आठ से ज्यादा की दर्दनाक मौत

गुजरात में त्रिपल एक्सीडेंट, आधी बस चीरकर घूस गया टेंकर, आठ से ज्यादा की दर्दनाक मौत

 

तापी : सोनगढ़ के पोखरण के पास बस, टेंकर और जीप के बीच त्रिपल एक्सीडेंट हुआ। जिसमें आधी बस चीरकर टेंकर अंदर घूस गया। इस दर्दनाक हादसे में आठ से ज्यादा लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। और अन्य कई यात्री गंभीर रुपसे जमख्मी हुए। घटना के चलते रास्ते पर ट्रेफिकजाम हो गया। और स्थानीय लोग पुलिस को सूचना देकर मदद में जुट गए है।

 

प्राथमिक रुपसे मिल रही जानकारी के मुताबिक, बस कुशलगढ़ से उकाई की और जा रही थी। उसी समय पोखरण के पास तेज गतिसे आ रहे टेंकर के साथ इस बस की जोरदार टक्कर हो गई। टेंकर की गति इतनी ज्यादा थी कि, आधी बस को चीरते हुए निकल गया था। इसी दौरान एक जीप के चालक ने भी स्टीयरिंग से काबू गंवाया। और जीप भी बस-टेंकर के साथ टकरा गई थी। और हाइवे पर मौत की किलकारियां गूंजने लगी।

इस दर्दनाक हादसे में बस की एक साइड में टेंकर घूस जाने के कारण उस तरफ बैठे आठ से ज्यादा यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य कई यात्री गंभीर रुपसे घायल होने के कारण उनको एम्ब्युलेंस द्वारा अस्पताल भेजा गया है। घायलों में भी कइयों की स्थिति नाजुक होने के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। बहरहाल पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा राहत-बचाव कार्य जारी है।

Related posts

ब्रेक के बजाए एक्सीलेटर पर लगा चालक का पैर, दीवार तोड़कर ऐसे फंसी कार

Rajkotlive News

*રાજકોટ જીલ્લા કો-ઓપરેટીવ કોટન માર્કેટીંગ યુનિયન લી. રાજકોટના બોર્ડ ઓફ ડીરેકટરની ચૂંટણી માટે કામચલાઉ મતદાર યાદી* *જાહેર કરાઈ*

Rajkotlive News

रामायण, महाभारत पर टिप्पणी को लेकर प्रशांत भूषण सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Rajkotlive News