Breaking News Gujarat Politics

गुजरात विधानसभा केंटीन की दाल में कीड़ा, मैनेजर ने स्वीकार करते हुए किया बचाव

गुजरात विधानसभा केंटीन की दाल में कीड़ा, मैनेजर ने स्वीकार करते हुए किया बचाव

 

गांधीनगर : गुजरात विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान सोमवार दाेपहर को केंटीन में खाना परोसा गया। जिसमें भोजन के साथ रखी गई दाल से कीड़ा निकला। इस बात का स्वीकार करने के साथ अपना बचाव करते हुए मैनेजर ने कहा कि, शायद वह कीड़ा रसोई से नही, बल्कि टेबल से दाल में चला गया होगा। हालांकि इस केंटीन से सरकारी कर्मचारी और नेताओं को भोजन दिया जाता है। ऐसे में इस घटना को लेकर राज्य के खाद्य सुरक्षा कानून पर कई सवाल उठने लगे है।

हम खाद्य सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं : मैनेजर

 

 

दाल में कीड़ा निकलने की बात को लेकर केंटीन के मैनेजर कहा कि, दाल में कीड़ा स्पष्ट रुपसे दिखाई दे रहा है। लेकिन संभव है यह कीड़ा रसोई से नहीं परंतु खाने के टेबल से हाेकर दालमें चला गया हो। क्योंकि हम तो यहां खाद्य सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। और ऐसी ग़लती होना नामुमकिन के बराबर है। हालांकि फूड एंड ड्रग्स विभाग द्वारा विधानसभा की केंटीन में जांच शुरु कर दी गई है।

फूड एंड सेफ्टी विभागने जारी किया था परिपत्र

बतादे कि, फूड एंड सेफ्टी विभागने एक परिपत्र जारी किया था। होटलों के मालिकों से कहा गया है कि, वह किसी भी ग्राहक को किचन की साफ-सफाई दिखाने से इंकार नहीं कर सकते। तो म्युनिसिपल कार्पोरेशन और सभी डेजीग्नेटेड अधिकारियों को होटलों, केंटीन और रेस्तरां में जाकर जांच करने का आदेश भी दिया गया है। और रसोई के बाहर लगे ‘नो एडमिशन’ जैसे बोर्ड को हटाने के लिए भी कहा गया है।

Related posts

સી.આર.પાટીલની મુલાકાત

Rajkotlive News

अमेरिका में कोरोना से हड़कंप, इस देश के एक राज्य में एक लाख कोरोना से पीड़ित!

Rajkotlive News

गुजरात में त्रिपल तलाक़ का अनूठा मामला, पति ने पोस्ट से एक-एक कर तीन नोटिस

Rajkotlive News