Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

महिला को काम के बहाने बुलाकर गैंगरेप करनेवाले तीनों गिरफ्तार

महिला को काम के बहाने बुलाकर गैंगरेप करनेवाले तीनों गिरफ्तार

राजकोट : जेतपुर की विवाहिता को काम दिलाने के बहाने बुलाकर तीन लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। मामले की जांचमे जुटी पुलिस ने वारदात को अंजाम देनेवाले आरोपी नटू सोजित्रा समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। एक बस में हुई पहचान के बाद नटू ने महिला को केटरिंग में काम दिलाने का झांसा दिया। और बादमें उसे राजकोट बुलाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था।

पीड़िता के मुताबिक, कुछ दिनों पहले बसमें सफर करते समय आरोपी के साथ उसकी पहचान हुई थी। उसने अपना नाम नटू सोजित्रा बताया। और केटरिंग का व्यवसाय करता होने की जानकारी दी। जिसके चलते महिलाने उसको काम दिलाने के लिए कहा था। और दोनों ने एकदूसरे को फोन नंबर भी दिया था।

कुछ दिनों बाद नटू ने काम देने के बहाने उसे ग्रीनलेंड चौकडी बुलाया। वहां पहुंचने पर नटू उसे लेने पहुंचा। और स्कूटर पर बिठाकर नजदीक में स्थित फ्लेट में ले गया। वहां से फोन कर उसने अपने दो दोस्तों को बुला लिया। और उन दोनों के आते ही अश्लील मांग करने लगा। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर मार मारकर तीनो ने जबर्दस्ती उसे हवस का शिकार बनाया था।

प्राथमिक रुपसे मिली जानकारी के मुताबिक, एक आरोपी का नाम नटु सोजित्रा है। उसने ही जेतपुर में रहनेवाली शादीशुदा महिला को अच्छी सैलरीवाला काम दिलाने का लालच देकर राजकोट बुलाया था। बादमें अपने अन्य दो साथियों की मदद से जबर्दस्ती उसके साथ शरीर संबंध बनाए। इतना ही नहीं उसके दोनों साथियों ने भी एक-एक करके पीड़िता के साथ ज्यादती की। जिसके चलते पीड़िता ने महिला पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

बतादे कि, चार दिनों पहले ही कोटड़ासांगाणी के रामोद गांव में भाजपा के नेता ने कार में 19 वर्षीय युवति का अपहरण किया। और अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में गैंगरेप किया था। यह घिलौना अपराध करनेवाले आरोपियों को ढूंढने में आजतक पुलिस नाकाम रही है। ऐसे में आज शहरी इलाके में हुई गैंगरेप की दूसरी घटना से महिला सुरक्षा के सरकारी दावों पर भी कई सवाल उठने लगे है।

Related posts

गुजरात : लॉकडाउन तोड़ कार में इश्क कर रहा था युगल, पुलिस ने पकड़ा तो बनाया कुते को दूध पिलाने का बहाना

Rajkotlive News

ભારતમાં કોરોનાની બીજી લહેરમાં યુવાનો થયા સૌથી વધારે સંક્રમિત .

Rajkotlive News

ઓમિક્રોનથી સાવધાન!

Rajkotlive News