Breaking News Gujarat Surat

टिकटोक गर्ल बनी लेडीडॉन :अपने वीडियो पे आपत्ति जतानेवाले युवक पर किया हमला, गिरफ्तार

टिकटोक गर्ल बनी लेडीडॉन :अपने वीडियो पे आपत्ति जतानेवाले युवक पर किया हमला, गिरफ्तार

सूरत : टिकटोक का पागलपन आएदिन सामने आता रहता है। ऐसे में अपने वीडियो की बुराइयों को सुनकर एक टिकटोक गर्ल फौरन लेडीडॉन बनने का मामला सामने आया है। शहर की मशहूर टिकटोक गर्ल कीर्ति पटेल ने अपने वीडियो पर आपत्ति जतानेवाले युवक पर हमला कर दिया। जिज़के चलते मामला पुलिस के पास पहुंचने पर पुलिस ने कीर्ति पटेल को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

पुलिस के अनुसार, टिकटॉक गर्ल कीर्ति पटेल ने हनु चावड़ा के साथ मिल कर सोमवार रात रघु बोलिया पर जानलेवा हमला किया था। रघु को कीर्ति द्वारा बनाए जा रहे विवादित वीडियो पर आपत्ति थी, जिसे लेकर उसने शिकायत की थी। इस बात को लेकर विवाद होने पर हनु ने दोनों के बीच समझौता करवाया था। हालांकि फिर से विवाद होने के कारण रघु सोमवार रात आठ बजे परवत पाटिया क्षेत्र में पहुंचा था

हालांकि कीर्ति और हनु भी एक कार में वहां पर पहुंच गए। और दोनों पक्षों में कहा-सुनी होने के बाद कीर्ति के कहने पर हनु भरवाड़ ने धारदार हथियार से रघु के सिर पर वार कर दिए। गंभीर हालत में रघु को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। रघु के मित्र की प्राथमिकी पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार सुबह कीर्ति को गिरफ्तार कर देर शाम अदालत में पेश किया था। जहां उसकी जमानत याचिका खारिज होने पर उसको सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

इधर कीर्ति ने रघु और उसके मित्रों के खिलाफ बेवजह विवाद करने और धमकाने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। जिसके चलते पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। बतादे कि, कीर्ति पटेल द्वारा उल्लू का वीडियो बनाने पर वन विभाग ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी। संरक्षित प्राणियों की श्रेणी में आनेवाले उल्लू का वीडियो बनाने के लिए उस पर 15 हजार और कैमरा मैन पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया था। जिसका वीडियो भी कीर्ति ने शेर किया था।

Related posts

कोरोना से बचने के लिए लोगों ने पी जहरीली शराब – 600 लोगों की मौत

Rajkotlive News

सौतेले पिता ने किशोर वय की बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने भी धमकी देकर चुप कराया !!

Rajkotlive News

આજથી પિતૃપક્ષ શરૂ

Rajkotlive News