Breaking NewsGujaratSurat

मौत पर भी भ्रष्टाचार ! दिवंगत पिता की पेंशन शुरु करवाने के लिए बेटे से मांगे 20 हजार, गिरफ्तार

मौत पर भी भ्रष्टाचार ! दिवंगत पिता की पेंशन शुरु करवाने के लिए बेटे से मांगे 20 हजार, गिरफ्तार

सूरत : एकतरफ राज्य सरकार द्वारा भ्रष्टाचार कम किए जाने का दावा किया जा रहा है। दूसरी तरफ ही दिवंगत पिता की पेंशन शुरू करने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जाने का मामला सामने आया है। हालांकि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरोने रिश्वत लेते राज्य बीमा निगम के एक कर्मचारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक लाल दरवाजा स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम कार्यालय के प्रबंधक वीरेन्द्र सिंह पाल ने एक युवक से रिश्वत मांगी थी। युवक अपने पिता की पेंशन शुरू करवाने के लिए गया था। उसके पिता निजी कंपनी में काम करते थे और हादसे में उनकी मौत हो गई। अपनी माता के नाम पर पेंशन शुरू करवाने के लिए उसने आवेदन पत्र दिया था।

हालांकि अडाजण निवासी प्रबंधक वीरेन्द्र सिंह ने यह पेंशन शुरू करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की। और पीडि़त को युवक मंगलवार को रुपए देने के लिए कहा। इस पर युवक ने नवसारी ब्यूरो का संपर्क कर इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। इसके आधार पर ब्यूरोकर्मियों ने ट्रेप कर लाल दरवाजा स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम के कार्यालय के गेट पर ही युवक से रुपए लेते हुए वीरेन्द्र सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

Related posts

गुजरात सरकार का बड़ा फैसला, राज्य के 60 लाख एपीएल कार्ड धारकों को 13 अप्रैल से मिलेगा मुफ्त अनाज

Rajkotlive News

આજથી દાંડી, સ્ટેચ્યુ ઓફ યુનિટી અને પાવાગઢ સહિતના સ્થળો માટે એસટી વિભાગની નવી બસ સેવા શરૂ થઈ

Rajkotlive News

अब सिर्फ मौजूदा प्रधानमंत्री को मिलेगी एसपीजी सुरक्षा ,परिवार को पांच साल

Rajkotlive News