Breaking News Gujarat Surat

गुजरात : 10 से ज्यादा स्पा में पुलिस की रेड, तीन संचालक समेत 18 विदेशी युवतियां हिरासत में

गुजरात : 10 से ज्यादा स्पा में पुलिस की रेड, तीन संचालक समेत 18 विदेशी युवतियां हिरासत में

सूरत : उमरा पुलिस ने मंगलवार देर रात डूमस रोड के राहुलराज मोल में 10 से ज्यादा स्पा सेन्टरों पर छापे मारे। जिसमें 18 विदेशी युवतियां कार्यरत मिलने पर उनको हिरासत में लेकर स्पा सेन्टरों के 5 संचालकों के खिलाफ उनको अवैधरूप से रखने के का मामला दर्ज किया गया। साथ ही पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूचना मिली थी कि डूमस रोड स्थित राहुल राज मॉल में चल रहे स्पा सेन्टरों में कई विदेशी युवतियां अवैध रूप से काम करती है। इन स्पॉ सेन्टरों में मसाज के साथ साथ देह व्यापार का कारोबार भी होता है। जिसके चलते पुलिस ने अलग अलग टीमेें बनाई तथा मंगलवार देर रात छापे मारे। पुलिस को दूसरी मंजिल पर स्थित फोर सीजन थाई स्पा व ब्ल्यु आई थाई स्पॉ सेन्टरों में 18 संदिग्ध विदेशी युवतियां मिली।

यह विदेशी युवतियां मल्टीपल विजा पर भारत आई हुई थी। जिनके पास भारत में काम करने का परमिट या अनुमति पत्र नहीं था। इस पर पुलिस ने इस संबंध में उधना मगदल्ला रोड रायन स्कूल के पास निवासी अर्जुन सूरलकर और सुभाष गुरजावरे समेत आकाश पटेल, कल्पेश डोबरिया व अमीषा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। और मौके पर ही मिले अर्जुन, सुभाष व आकाश को गिरफ्तार कर फरार कल्पेश व अमीषा को ढूंढने में पुलिस जुट गई है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक बीबी गोंडलिया ने बताया कि इनमें से अधिकतर युवतियां थाईलैंड की है तथा वे टूरीस्ट, मेडीकल समेत अलग अलग तरह के विजा पर भारत आई हुई थी। लेकिन उनके पास भारत में काम करने का परमिट नहीं था। इनमें से अधिकतर अंग्रेजी नहीं जानती थी जिसकी वजह से दुभाषिए की मदद से इनसे पूछताछ की गई। इनके बारे में इमीग्रेशन विभाग व अन्य विभागों को जानकारी दे दी गई है।

सूरत. उमरा पुलिस ने मंगलवार देर रात डूमस रोड के स्पा सेन्टरों पर छापे मारे। दो सेन्टरों से पुलिस को १८ विदेशी युवतियां कार्यरत मिली। जिनकों लेकर पुलिस ने स्पा सेन्टरों के 5 संचालकों के खिलाफ अवैध रूप से काम रखने के संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूचना मिली थी कि डूमस रोड स्थित राहुल राज मॉल में चल रहे स्पा सेन्टरों में कई विदेशी युवतियां अवैध रूप से काम करती है। इन स्पॉ सेन्टरों में मसाज के साथ साथ देह व्यापार का कारोबार भी होता है। जिसकी तस्दीक कर पुलिस ने अलग अलग टीमेें बनाई तथा मंगलवार देर रात छापे मारे। पुलिस को दूसरी मंजिल पर स्थित फोर सीजन थाई स्पा व ब्ल्यु आई थाई स्पॉ सेन्टरों में १८ संदिग्ध विदेशी युवतियां मिली। जो मल्टीपल विजा पर भारत आई हुई थी। जिनके पास भारत में काम करने का परमिट या अनुमति पत्र नहीं था। इस पर पुलिस ने इस संबंध में उधना मगदल्ला रोड रायन स्कूल के पास निवासी अर्जुन सूरलकर (20), सुभाष गुरजावरे (25), परवत पाटिया मनु स्मृति सोसायटी निवासी आकाश पटेल (26) व वेलंजा गांव निवासी कल्पेश डोबरिया व परवत पाटिया निवासी अमीषा को नामजद कर उनके खिलाफ उमरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। वहीं इनमें से मौके पर मिले अर्जुन, सुभाष व आकाश को गिरफ्तार किया है। जबकि कल्पेश व अमीषा फरार है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी क्राइम ब्रांच ने राहुल राज माल समेत डूमस व ुपीपीलोद में चल रहे स्पा सेन्टरों पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई की थी। उस दौरान भी दर्जनों विदेशी युवतियां इन स्पॉ सेन्टरों में अवैध रूप से काम करती हुई पाई गई थी।

दुभाषियों की मदद से की पूछताछ

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक बीबी गोंडलिया ने बताया कि इनमें से अधिकतर युवतियां थाई लैण्ड की है तथा वे टूरीस्ट, मेडीकल समेत अलग अलग तरह के विजा पर भारत आई हुई थी। लेकिन उनके पास भारत में काम करने का परमिट नहीं था। इनमें से अधिकतर अंग्रेजी भी नहीं जानती थी जिसकी वजह से दुभाषिए की मदद से इनसे पूछताछ की गई। इनके बारे में इमीग्रेशन विभाग व अन्य विभागों को जानकारी दे दी गई है।

Related posts

અમદાવાદ હોસ્પિટલોમાં ફાયર સેફ્ટી મુદ્દે હાઈકોર્ટે કોર્પોરેશને ખખડાવ્યું.

Rajkotlive News

एकदूजे के बिना नहीं रह पाए समधी-समधन, लौटने के 34 वे दिन फिर घर से भागे

Rajkotlive News

राज्यसभा चुनाव: गुजरात में 4 सीटों पर 5 प्रत्याशी, 2017 के ‘पटेल प्लान’ से कांग्रेस बचाएगी किला!

Rajkotlive News