Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

रास्ते से मिली मासुम को पुलिस की बेटी बनाने की पुलिस कमिश्नर की घोषणा, कलेक्टर भी पहुंचे देखने

रास्ते से मिली मासुम को पुलिस की बेटी बनाने की पुलिस कमिश्नर की घोषणा, कलेक्टर भी पहुंचे देखने

राजकोट : दो दिनों पहले महिका-ठेबचड़ा रॉड पे कुतो के मुंह से मिली 4 दिनों की मासुम को अस्पताल भेजा गया था। जहां उसका उपचार चल रहा है। इस दौरान शहर पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल ने तो मासुम को बेटी बनाकर रखने का वादा किया। तो जिला कलेक्टर रेम्या मोहन ने भी मासुम की स्थिति का जायजा लिया। और डोक्टर से बात कर सभी तरह की मदद करने का वादा किया।

बकौल पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल, मासुम को छोड़कर जानेवाले अनजान माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। और 4 अलग-अलग टीमें बनाकर मासुम के माता-पिता की खोजबीन की जा रही है। हालांकि पांच परिवारों ने मासुम को गोद लेने की इच्छा जताई है। लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसकी परवरिश पुलिस द्वारा की जाएगी। हेडक्वार्टर में राज्य में पहलीबार पुलिस द्वारा अंबा माता के मंदिर का जीर्णोद्धार किया गया है। ऐसे में इस बेटी को हम माताजी का स्वरुप मानकर इसकी देखभाल करेंगे।

इधर जिला कलेक्टर रेम्या मोहन बच्ची ने अस्पताल जाकर मासुम की स्थिति का जायजा लिया। और उसे देखकर ‘ओह माय गॉड’ बोल उठी। हालांकि बादमें उन्होंने मासुम के उपचार के बारेमें डोक्टर से बातचीत कर तमाम प्रकार की मदद करने का वादा किया। साथ ही जरुरत पड़ने पर मासुम को प्राइवेट अस्पताल में भेजने की तैयारी भी दिखाई है।

बतादे कि, दो दिनों पहले महिका-ठेबचड़ा रॉड पे एक कुत्ता चार दिनों की मासुम को मुंह में दबाकर जा रहा था। क्रिकेट खेलने आए बच्चों ने यह दृश्य देखने पर स्थानिको को खबर की। जिसके चलते एम्ब्युलेंस को सूचित कर मासुमको अस्पताल भेजा गया था। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। और आसपास में पूछताछ कर मासुम को मारकर फेंक देने वाले आरोपी की जांचमे जुटी है।

Related posts

गुजरात में सीएम और डिप्टी सीएम के मतभेद की वजह से पसरा कोरोना, कोंग्रेस ने लगाया आरोप

Rajkotlive News

અમદાવાદના બાપુનગર વિસ્તારમાં લાગી આગ

Rajkotlive News

बेटा-बेटी के वकील बनने के बाद 55 साल की उम्र में मां ने की वकालत की पढ़ाई, चार गोल्ड मैडल जीते

Rajkotlive News