AhmedabadBreaking NewsGujarat

टेकऑफ से पहले गो-एयर के विमान में उड़े कबूतर, पंखियों को पकड़ते यात्रियों का वीडियो वायरल

टेकऑफ से पहले गो-एयर के विमान में उड़े कबूतर, पंखियों को पकड़ते यात्रियों का वीडियो वायरल

अहमदाबाद : आमतौर पे विमान की यात्रा को सुरक्षित माना जाता है। और सुरक्षा के कई प्रकार के चेकिंग के बाद ही विमान उड़ान भरता है। पर गो-एयर के एक विमान में चेकिंग स्टाफ की बड़ी गलती सामने आई है। यह विमान शुक्रवार की शाम जयपुर जाने के लिए पूरी तरह तैयार था। तब टेकऑफ से पहले एक यात्री द्वारा लगेज बॉक्स खोलने पर उसमें से कबूतर निकालकर उड़ने लगे। ज़िसके चलते इन पंखियों को पकड़ने के लिए स्टाफ और यात्रियों में दौड़धूप मची। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, विमान में सभी यात्री मौजूद है। तभी अचानक कबूतर इधर उधर उड़ने लगता है। जिसको पकड़ने के लिए वहां मौजूद यात्री और एरलाइन का स्टाफ अलग-अलग प्रयास करने लगा है। कबूतरों की इस उड़ान से कुछ यात्रियों में डर के साथ आश्चर्य का माहौल भी दिखाई दे रहा है।

संवाददाता के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम 4:50 की है। जानकारी के अनुसार यह विमान एरोब्रीज से कनेक्ट था। जिसमें हवा के सिवाय किसीके प्रवेश की संभावना नहीं होती है। ऐसे में कबूतर किस रास्ते से आए इसको लेकर भी लोगोंमे चर्चाए होने लगी थी। हालांकि बादमें विमान का गेट खोलने पर कबूतर तो बाहर निकल गए। लेकिन इस घटना के कारण फ्लाइट आधे घंटे लेट हुई थी।

Related posts

જૂનાગઢ : થોડુ એકસપેન્સિવ પણ અંતે ગિરનાર નેચર સફારી પાર્ક શરૂ

Rajkotlive News

गुजरात : रेल्वे पुलिस की “सुरक्षित सफर” एप में है पाकिस्तानी ट्रेन की फोटो! गृहराज्यमंत्री ने किया था लॉन्चिंग

Rajkotlive News

भाजपा की ‘नो रिपीट थियरी’, राज्यसभा में अभय भारद्वाज, रमीला बारा और नरहरी अमीन को दिया टिकट

Rajkotlive News