Breaking NewsGujarat

गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां, पी ले पी ले.. सोंग पर एकदूसरे को शराब से नहलाते युवकों का विडियो वायरल

गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां, पी ले पी ले.. सोंग पर एकदूसरे को शराब से नहलाते युवकों का विडियो वायरल

कच्छ : गाँधीजी के गुजरात में शराबबंदी की धज्जियां उड़ानेवाला वीडियो वायरल हुआ। जिसमें कुछ युवक पी ले पी ले ओ मोरे राजा. सोंग पर एकदूसरे को शराब से नहलाते नजर आ रहे है। यह वीडियो किसी शादी के संगीत कार्यक्रम का होने की संभावना जताई गई है। वीडियो वायरल होने के बाद गहरी नींद में सो रही पुलिस जग गई है। और मामले की जांच करने में जुट गई है।

संवाददाता के मुताबिक, वीडियो मुंद्रा के कांडागारा गांव का है। जहां चार दिनों पहले ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े एक व्यक्ति की शादी हो रही थी। जिसमें संगीत के नाम पर कुछ युवक हाथ में शराब की बोतल लेकर झूम रहे है। इतना ही नही उन्हीने एकदूसरे को शराब से नहलाने भी लगे। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो के बारेमें मीडिया द्वारा सवाल उठाए जाने पर पुलिस भी हरकत में आई है।

बॉर्डर रेन्ज IG सुभाष त्रिवेदी के मुताबिक, वीडियो को लेकर जांच शुरु कर दी गई है। पश्चिम कच्छ एसपी की निगरानी में यह जांच की जा रही है। यह वीडियो कब और कहां का है, यह सामने आते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी। राज्य में शराबबंदी को लेकर पुलिस सतर्क होने के बावजूद यहां बड़ी मात्रा में शराब पहुंचानेवाले को किसी भी हालात में बक्शा नहीं जाएगा। और इस मामले में शामिल सभी लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी।

बतादे कि, कुछ समय पहले राजस्थान के मुख्यप्रधान अशोक गहलोतने शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार पे कड़े प्रहार किए थे। जिसमें उन्होंने यह भी कहा था कि, शराबबंदी होने के बावजूद गुजरात के घर-घर में शराब आसानी से मिल जाती है। इस पर गुजरात के सीएम रुपाणी ने अपना विरोध जताया था। साथ ही गहलोत को राजस्थान में शराबबंदी कर दिखाने की चुनौती भी दी थी। ऐसे में वायरल हुआ यह वीडियो गहलोत के आरोप को सही साबित कर रहा होने की चर्चाए लोगोंमे चलने लगी है।

Related posts

कोरोना को मात देकर लौटी गुजराती युवति, बोली- डरने की कोई बात नहीं

Rajkotlive News

રાજકોટના બે વિદ્યાર્થીએ બાળકોના થતા અપહરણ અટકાવવા ચાઈલ્ડ સિક્યુરિટી પ્રોજેક્ટ બનાવ્યો

Rajkotlive News

सूर्या मराठी हत्याकांड के आरोपियों ने लाजपोर जेल में खिंचवाई फोटो, पुलिस को ना मोबाईल मिला ना आरोपी !

Rajkotlive News