Breaking News Gujarat Surat

अचानक ही धूं-धूं कर जली यात्रियों भरी बस, चीख – पुकार के बीच किया गया मुसाफिरों का बचाव

अचानक ही धूं-धूं कर जली यात्रियों भरी बस, चीख – पुकार के बीच किया गया मुसाफिरों का बचाव

 

सुरत : सूरत के सरथाणा क्षेत्र में यात्रियों से भरी एक बीआरटीएस बस में अचानक आग लग गई। घटना के बाद चीख पुकार मच गई। और लोग आनन फानन में बस से बाहर भागने लगे। जानकारी के बाद मौके पर पुलिस बल और फायर विभाग पहुंच गए। और भारी अफरातफरी के बावजूद सभी यात्रियों को बचाया गया।

संवाददाता के अनुसार, सूरत के सरथाना इलाके में शनिवार को अचानक एक बस में आग लग गई। जब ये हादसा हुआ तो बस में कई यात्री सवार थे। धूं धूं कर बस के जलने से अंदर बैठे यात्री खबरा गये। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने ये देख पुलिस को सूचित किया, वहीं यात्रियों की मदद में जुट गए।

पुलिस के साथ फायर विभाग

की टीमें भी मौके पर पहुंच गई। और आनन फानन में यात्रियों को बस से निकालने का सफल प्रयास किया गया। बादमें पानी द्वारा फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर भी काबू कर लिया। और उनकी सतर्कता से बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई। बसमें लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। हालांकि समय पर हुई प्रशासन की कार्रवाई की सराहना हो रही है।

Related posts

પતિ સાથે અણબનાવ અને માતા સાથે ઝગડો થતા એમપીની મહિલા જામનગર પહોંચી, મદદે આવી 181ની અભયમ ટીમ, આશ્રય અપાવી નિરાકરણ લાવવા પ્રયત્નો શરૂ.

Rajkotlive News

દેશમાં અત્યાર સુધીમાં 20 કરોડથી વધારે લોકોએ લીધી કોરોનાની રસી.

Rajkotlive News

यूपी सीएम हेल्पलाइन दफ्तर सील, अब तक 18 कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव

Rajkotlive News