Breaking NewsGujaratVadodara

छुट्टियों में घर आई 14 वर्षीय किशोरी से पिताने की ज्यादती, बोला- किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा

छुट्टियों में घर आई 14 वर्षीय किशोरी से पिताने की ज्यादती, बोला- किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा

वडोदरा : पादरा तहसील के एक गांव में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मिंदा करनेवाला मामला सामने आया है। जिसमें छुट्टियों में घर आई एक 14 वर्षीय किशोरी से उसीके पिताने ज्यादती की थी। इतना ही नहीं बादमें बेटी को झहर की बोतल दिखाकर कहा कि, किसीको बताया तो में यह झहर खा लूंगा। हालांकि पीड़िता ने बुआ को अपनी कथनी सुनाई। और मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, 14 साल की एक किशोरी के माता-पिता का 12 वर्ष पहले तलाक हुआ था। तबसे वह पिता किरीट परमार के साथ पादरा तहसील के एक गांवमें रहती थी। कुछ सालों से वह नजदीक में स्थित एक स्कूल में अभ्यास करके वहां के होस्टेल में रहने लगी थी। हाल ही में महाशिवरात्री की छुट्टियों के चलते वह अपने घर आई थी। कल दोपहर वह घरमें सो रही थी। तभी उसका पिता अचानक घर आ गया।

बेटी को नींद में घसीटकर निर्दयी पिता दूसरे कमरे में ले गया। और उसके कपड़े उतारकर ज्यादती करने के बाद दूसरे कमरे में बंद कर दिया। कुछ समय बाद वह पीड़िता को भुजिया खिलाने गया। लेकिन डर की मारी बेटी ने खाने से इन्कार करते हुए रोते-रोते उनके द्वारा की गई घिलौनी हरकत के बारेमें बुआ से बात करने के लिए कहा। इस पर नीच पिता ने उसे झहर की बोतल दिखाकर कहा कि, अगर तुमने किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा।

हालांकि पिता के जाने के बाद हिंमत करके पीड़िता अपनी पड़ौस में रहनेवाली बुआ के पास पहुंची। और उनको सारी हकीकत बताने के साथ-साथ एक साल पहले भी पिताने इसी प्रकार की हरकत की होने का खुलासा किया। जिसके चलते बुआ उसे लेकर पादरा पुलिस थाने पहुंची। और अपने ही भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। बहरहाल मासुम की कथनी सुनने के बाद पिता के खिलाफ गुनाह दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

डीजल से भरा टेंकर पल्टा, मदद करने के बजाय लोग केन भरकर लूंटने लगे

Rajkotlive News

वोटर आईडी पर अपनी जगह कुत्ते की फोटो देख हैरान हुआ शख्स, EC के खिलाफ लिया बड़ा फैसला

Rajkotlive News

रेल कर्मचारियों में रोग प्रतिकारक शक्ति बढ़ाने दी गई होमियोपैथिक दवाई की 400 बोतलें

Rajkotlive News

Leave a Comment