Breaking News Gujarat

अंतिम संस्कार के लिए श्मशान पहुंचे ग्रामीणों पर मधुमक्खियों का हमला, शव छोड़कर भागे सब

अंतिम संस्कार के लिए श्मशान पहुंचे ग्रामीणों पर मधुमक्खियों का हमला, शव छोड़कर भागे सब

नवापुर : मोटा कडवण गांव निवासी एक महिला की मौत होने के बाद स्थानीय लोग उसके शव को अंतिम विधि के लिए श्मशान ले जा रहे थे। तभी मधुमक्खियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला किया तो ग्रामीण मृतदेह को श्मशान में छोड़कर वहां से भाग गए थे। हालांकि बादमें जेसीबी मशीन की मदद से अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान 12 गांवों के 153 लोग जमख्मी होने के कारण सभी को अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोटा कडवण गांव में 59 वर्षीय लक्ष्मीबेन सखाराम वलवी की मौत हो गई। इस कारण कल 12 बजे ग्रामीण उनका अंतिम संस्कार करने श्मशान भूमि पहुंचे। लेकिन वहां एक पेड़ पर बैठे मधुमक्खियों के झुंड ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। इस घटना में लोग घायल होने के बाद मृतक का शव छोड़कर गांव की तरफ भाग गए। हमले में 153 लोग जमख्मी होने पर सरपंच बंधू पाच्या वलवी द्वारा एम्ब्युलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भेजा गया।

बादमें दोपहर बाद मधुमक्खियों का झुंड वहां से गायब होने पर ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की। घायलों में महाराष्ट्र के आठ और गुजरात के चार गांव के लोग शामिल है। घटना के बाद सभी को विसरवाड़ी, खांडबारा, नवापुर, नंदुरबार एवं चिंचपाडा स्थित सरकारी अस्पतालमें भर्ती करवाया गया है। यह हादसा राज्य में चर्चा का विषय बन गया है।

Related posts

તાલિબાનની નવી સરકારની જાહેરાત;મુલ્લા અખુંદને PM અને અમેરિકાના મોસ્ટ વોન્ટેડ હક્કાનીને ગૃહમંત્રી બનાવાયા

Rajkotlive News

વીર સાવરકરજીને પીએમ મોદીએ પાઠવી શ્રદ્ધાંજલી

Rajkotlive News

अमेरिका के कई शहरों में कर्फ्यू के बाद भी हिंसक विरोध प्रदर्शन और लूटपाट

Rajkotlive News

Leave a Comment