Breaking NewsGujarat

दामाद के साथ झगड़ा हुआ तो सांस ने गुप्तांग पे लात मारकर मौत के घाट उतारा, मासुम ने गंवाया पिता

दामाद के साथ झगड़ा हुआ तो सांस ने गुप्तांग पे लात मारकर मौत के घाट उतारा, मासुम ने गंवाया पिताhi

तापी : उच्छल तहसील के आमकुटी गांव में मामूली झगड़े के कारण एक परिवार बिखर गया। दरअसल दामाद के साथ झगड़ा होने पर सांस ने उसके गुप्तांग पर लात मार दी। जिसमें दामाद की मौत होने पर न् सिर्फ उसकी पत्नी बेवा हो गई, बल्कि मासुम बच्चीने भी अपने पिता को गंवाया है। बहरहाल आरोपी सांस को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आमकुटी गांव के मंदिर फलियां क्षेत्र में रहनेवाले किशोर वसावा की बेटी का नामकरण होनेवाला था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनका अपनी सांस सुनीताबेन से झगड़ा हुआ। और गुस्साई सांस ने दामाद के गुप्तांग पर लात मार दी। जिसमें गंभीर चोट के कारण किशोर बेहोश हो गया। हालांकि फौरन एम्ब्युलेंस द्वारा उसे असताल लाया गया। लेकिन यहां उपचार मिलने से पहले ही किशोर ने दम तोड़ दिया।

मामले को लेकर मृतक के भाई द्वारा शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी सांस को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है। हालांकि मामूली से झगड़े के कारण किशोर की पत्नी बेवा हो गई। और उसकी मासुम बेटी के सिर से पिता का हाथ हंमेशा के लिए उठ गया है। छोटे से गांव में हुई यह घटना राज्य में चर्चा का विषय बनी है। और लोग अपनी बेटी को बेवा बनानेवाली मां को कोस रहे है।

Related posts

गुजरात : 12वी में रिक्शा चालक के बेटेने 99.98 PR तो मजदूर के बेटेने 99.99 PR हांसिल किए

Rajkotlive News

*Delhi Election Results: विदेशी मीडिया ने बीजेपी की हार का जिम्मेदार पीएम नरेंद्र मोदी को ठहराया, कहा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के चक्कर में हारी पार्टी

Rajkotlive News

गुजरात : सीएम रुपाणी को 7 मनोवैज्ञानिको ने लिखा खत, कहा- ढूंढना होगा लोकडाउन का विकल्प

Rajkotlive News

Leave a Comment