Breaking News Gujarat

नमस्ते ट्रंप : कार्यक्रम की कवरेज के लिए जा रही मीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार

नमस्ते ट्रंप : कार्यक्रम की कवरेज के लिए जा रही मीडिया की ओबी वैन में मिली शराब, दो गिरफ्तार

वापी : नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को लेकर अहमदाबाद के साथ ही पूरे राज्य में सुरक्षा सघन कर दी गई है। खास कर अहमदाबाद में जानेवाले सभी वाहनों की कड़ी चेकिंग की जा रही है। इसी दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम का कवरेज करने जा रही मीडिया की ओबी वैन में शराब मिली। जिसके चलते वापी पुलिस ने उसे जब्त कर चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे टाउन थाना डी स्टाफ कॉन्स्टेबल कनकसिंह दोलुभा अपने सहकर्मियों के साथ चला में गश्त पर थे। इस दौरान दो राष्ट्रीय स्तर के इलेक्ट्रानिक चैनल की ओबी वैन दमण से आ रही थी। जांच के लिए दोनों वाहनों को पुलिस ने रोका। पुलिस के अनुसार दोनों वैन में बैठे लोग पुलिस के साथ विवाद करने लगे। इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई।

जांच करने पर एक ओबी वैन में रखे बैग से 3900 रु. किंमत की शराब की नौ बोतलें बरामद हुई। इसके बाद चालक विनायक गोरी निवासी रत्नागिरि, महाराष्ट्र और क्लीनर जगदीश राठौड़ निवासी कोटा, राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि दोनों ओबी वैन अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नमस्ते ट्रंप के लाइव प्रसारण के लिए अहमदाबाद जा रही थी। हालांकि दूसरी ओबी वैन में शराब नहीं होने के कारण उसे जाने दिया गया।

Related posts

ઓલિમ્પિકમાં બે વખત મેડલ જીતી ચૂકેલા સુશીલ કુમાર વિરુદ્ધ લુકઆઉટ નોટિસ જાહેર.

Rajkotlive News

એરપોર્ટ ની સુરક્ષા માં વધારો કરાશે …

Rajkotlive News

गुजरात के राजकोट से 1200 श्रमिको को लेकर यूपी के लिए रवाना हुई

Rajkotlive News

Leave a Comment