Breaking News Gujarat

गुजरात में उधोगपति का अपहरण कर वसूले थे 50 लाख, पुलिस ने 6 को दबोचा

गुजरात में उधोगपति का अपहरण कर वसूले थे 50 लाख, पुलिस ने 6 को दबोचा

वलसाड : 9 फरवरी को ऑफिस से घर जा रहे एक उधोगपति का अपहरण हुआ था। कार और बाइक में आए 11 लोग उधोगपति को कार में चमोलाई गांव में ले गए थे। हालांकि उनकी मांग के मुताबिक 50 लाख रुपये देकर उधोगपति ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। और पुलिस को खबर की थी। मामले कि जांच में जुटी पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

वापी निवासी अमित इंजीनियरिंग कंपनी के मालिक 55 वर्षीय अमितकुमार मोहनलाल शाह बीती 9 फरवरी को घर जा रहे थे। इसी दौरान इंडस्टियल बॉयलर नामक फैक्टरी के पास से बाइक और कार में आए कुछ लोगोंने उसका अपहरण कर लिया था। और कार की पिछली सीट में डालकर चनोद के चमोलाई गांव ले गए थे। जहां हाथपैर बांधकर एक कमरे में कैद कर लिया था।

बादमें उनको जान से मारने की धमकी देकर 50 लाख रुपयों की मांग की। और इसके लिए किसीसे सुपारी मिली होने का उल्लेख किया था। अमितभाई ने जान बचाने के लिए अपने पिता को फोन कर डेढ़ घंटे में 25 लाख रुपयों का बंदोबस्त करवाया था। बादमें उनमें से दो लोगो को पिता के साथ खुद के घर भेज बाकी 25 लाख आरोपियों को दे दिए थे।

मुंहमांगे रुपये मिल जाने के बाद आरोपियों ने उनको अपनी बीएमडब्ल्यू कार में भड़कमोरा हनुमान मंदिर के पास छोड़ दिया। छूटने के बाद तुरंत ही अमितभाई पुलिस के पास पहुंच गए थे। मामले की जांचमे जुटी पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर 5 लाख रुपये, कार, बाइक और टेम्पो समेत 24.39 लाख का सामान भी जब्त किया। और इस गुनाह में शामिल बाकी 5 लोगों को ढूंढने में पुलिस जुट गई है।

Related posts

इंटरपोल ने बाबा नित्यानंद के खिलाफ जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस

Rajkotlive News

गुजरात में इंसानियत शर्मसार, 4 दिन की मासुम को छूरा मारकर फेंक दिया, मुंह में दबाकर निकला कुत्ता

Rajkotlive News

જાણો ઘરેલુ ઉપચારો દ્વારા ડાયાબિટીસ ને કઈ રીતે કાબૂમાં રાખી શકાય ?

Rajkotlive News

Leave a Comment