Breaking News Gujarat

पिता के बाद मर चुकी मां को जगा रही थी तीन साल की मासुम, देखकर रो पड़े लोग

पिता के बाद मर चुकी मां को जगा रही थी तीन साल की मासुम, देखकर रो पड़े लोग

भरूच : शहर के सरकारी अस्पताल में भीख मांगकर गुजारा करनेवाली एक महिला की मौत हो गई। और इस मासुम के पिता की आठ माह पहले ही मौत होने की जानकारी मिली। इस बात से अनजान मृतक की तीन साल की मासुम बेटी मां को जगाने का प्रयास कर रही थी। मामले की खबर मिलते ही सामाजिक अग्रणी धर्मेश सोलंकी समेत कई लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन इन दृश्य को देखकर सब सुन्न हो गए, और सबकी आंखों से आंसू बहने लगे। हालांकि बादमें मृतक के जेठ ने बच्ची को संभाल लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अंकलेश्वर के छापरा की निवासी मनीषा वसावा की लवमैरिज भरूच के अमृत वसावा से हुई थी। लेकिन 8 माह पहले तीन साल की मासुम प्रिंसी को छोड़कर पिता अमृत चल बसे। और माता भीख मांगकर जैसेतैसे गुजारा चलाने लगी थी। लेकिन कुदरत को ये भी मंजूर नहीं होने के कारण मां मनीषा को टीबी की बीमारी हो गई। जिसके उपचार के दौरान सरकारी अस्पताल में उसकी भी मौत होने के कारण मासुम प्रिंसी अनाथ हो गई।

अपनी मां की मौत से अनजान यह मासुम उसको सोता समज उठाने का प्रयास कर रही थी। इन दृश्यों को देखकर वहां मौजूद लोग भी भावुक हो गए। इस हादसे की सूचना मिलते ही सामाजिक कार्यकर धर्मेश सोलंकी ने मासुम को खाना खिलाकर उसकी मां की अंतिमविधि की। साथ ही मासुम को सरकारी संस्था में रखने की व्यवस्था भी की गई। हालांकि बादमें मृतक के जेठ वहां पहुंचे। और बच्ची को बेटी की तरह अपने साथ रखने का वादा कर अपने साथ ले गए थे।

Related posts

ગુજરાતમાં વેક્સિનેશન

Rajkotlive News

बीमा नहीं मिलने से परेशान किसानों ने कपास की फसलों में लगाई आग

Rajkotlive News

રાજકોટના રસ્તા પર જીવન ગુજારતા ગુજરાતના ભિક્ષુકના હદય કંપાવી દે તેવા દ્રશ્યો સામે આવ્યાં છે

Rajkotlive News

Leave a Comment