Breaking News Gujarat Viral

गुजरात में ट्रंप के आगमन से पूर्व खंभात में दो गुटों के बीच पथराव, पुलिस ने छोड़े आंसूगेस के गोले

गुजरात में ट्रंप के आगमन से पूर्व खंभात में दो गुटों के बीच पथराव, पुलिस ने छोड़े आंसूगेस के गोले

खंभात : गुजरात में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम की तैयारियां हो चुकी है। और आज अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप परिवार के साथ भारत के दौरे पर आ रहे है। इसी बीच उनके आगमन से एकदिन पहले खंभात शहर के अकबरपूरा स्थित जोपड़िया क्षेत्र में दो गुटों के बीच पथराव की घटना सामने आई। जिसमें 15 से ज्यादा लोग जख्मी होने के साथ कई दुकानें और घरों में भी आग लगाई गई। स्थिति पर काबू करने के लिए धारा 144 लागू करने के साथ पुलिस ने छोड़े आंसूगेस के गोले भी छोड़े है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भावसार वाड़ में हो रही शादी में वीडियो बनाने को लेकर कुछ युवको ने झगड़ा शुरू किया। और कारो के कांच फोड़ने लगे। जिसके चलते दो गुटों के बीच घर्षण हुआ। और दोनों गुटों के लोगोने एकदूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मामला इतना उग्र हो गया कि, आसपास के घरों और दुकानों में आग लगाई जाने के कारण दहशत का माहौल फैल गया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। और दोनों गुटों को समजाने का प्रयास किया गया। हालांकि उसका कोई परिणाम नहीं मिलने के कारण पुलिस को स्थिति पर काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था। इतना ही नहीं 10 से ज्यादा आंसूगैस के गोले भी पुलिस ने दागे। और धारा 144 लगा दी गई। बहरहाल शहर में खौफ का माहौल छाया है।

Related posts

गुजरात में फास्टटैग व्यवस्था को लेकर कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया का टोलकर्मीयो से विवाद

Rajkotlive News

यह कैसी चेकिंग ? ट्रैफिक वॉर्डन ने दोस्तों के साथ घर तक पीछा किया, दरवाजे पे मारी लाते

Rajkotlive News

રોગ પ્રતિકારક શક્તિ વધરવા શુ કરવુ જોઈએ? આવો જાણીએ.

Rajkotlive News

Leave a Comment