Aanand Breaking News Gujarat

3 लुंटेरो ने 4 कर्मचारियों को बंदी बनाकर दिनदहाड़े बैंक के लॉकर से चलाई 88 लाख की लूंट

3 लुंटेरो ने 4 कर्मचारियों को बंदी बनाकर दिनदहाड़े बैंक के लॉकर से चलाई 88 लाख की लूंट

आणंद : रविवार को तीन अज्ञात लुटेरों ने बंधन बैंक के चार कर्मचारियों को बंदी बनाकर दिनदहाड़े 88 लाख की लूंट चलाई। अज्ञात लुटेरे चाकू और बंदूक के साथ 100 फुट रिंग रोड स्थित बैंक में घुस गए। उन्होंने वहां हथियार दिखाकर काम कर रहे कर्मियों को काबू कर लिया और नकदी बॉक्स में रखे 88 लाख रूपये लेकर फरार हो गए। इतना ही नहीं वह सीसीटीवी फुटेज का रिकार्ड भी साथ ले गए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस नाकाबंदी कर जांचमे जुटी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ग्राहकों को सर्विस देने के आशय से बंधन बैंक रविवार को भी खुला रहता है। बीते रविवार को सुबह साढ़े नौ बजे दो अनजान लोग मुंह पे कपड़ा बांधकर बैंक में घूसे थे। और रिवॉल्वर दिखाकर वोल्ट की चाबियां मांगी। डर के मारे काम करनेवाले कर्मचारियों ने चाबियां दे दी। तभी तीसरा व्यक्ति भी आ गया। तीनों ने मिलकर चारो कर्मियों को अलग-अलग बांध दिया।

बादमें वोल्ट रूम में घूसकर तीनों ने नकदी बॉक्स में उसमें रखी केश निकाल कर अपने बैगमें भर ली। और फिर चारो कर्मचारियों को उसी वोल्ट के रूम में बंदी बनाकर वहां से फरार हो गए। थाना अधिकारी आर आर बोबड़े के मुताबिक, इन लुटेरों ने सीसीटीवी का डीवीआर निकाल लिया। और उसे भी अपने साथ ही ले गए। हालांकि उन्होंने लॉकर में पड़े रूपये नहीं लिये वरना रकम काफी बड़ी हो सकती थी। बहरहाल चारों तरफ नाकाबंदी कर पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है।

Related posts

गुजरात में कोरोना वायरस की जांच करनेवाली लैब का प्रारंभ, पुणे नहीं भेजने पड़ेंगे सैंपल

Rajkotlive News

राजकोट में वोटिंग के प्रारंभमें ईवीएम बंद होने की कई शिकायतें मिली

Rajkotlive News

गुजरात में फिर से दो पहिया वाहन चलानेवाले और पीछे बैठनेवालो के लिए हेल्मेट अनिवार्य

Rajkotlive News

Leave a Comment