BusinessGujaratSaurashtra

व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर दिनदहाड़े 18 लाख की दिलधडक लूंट, आरोपी सीसीटीवी में कैद

व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर दिनदहाड़े 18 लाख की दिलधडक लूंट, आरोपी सीसीटीवी में कैद

मोरबी : एक समय में औधोगिक नगरी माना जानेवाला यह शहर पिछले कुछ समय से क्राइम नगरी बन चुका है। दिनदहाड़े बैंक लुंटने की वारदात के आरोपियों के पकड़े जाने के दूसरे ही दिन एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर दिनदहाड़े 18 लाख की दिलधडक लूंट का मामला सामने आया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हितेश सराड़वा नामक एक व्यापारी अपनी इनोवा कार लेकर वावड़ी रॉड पर स्थित ऑफिस पहुंचे थे। तभी कार से उतरते ही बाइक पर आए दो जनोंने उसकी आँखों में मिर्ची डाल दी थी। और उनका 18 लाख रुपयों से भरा बेग लेकर फरार हो गए थे। दोनों आरोपी मालिया की तरफ फरार हुए होने की प्राथमिक जानकारी प्राथमिक रुपसे मिली है।

हालांकि दोनों आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए। जिसमें एक व्यक्ति ने हेलमेट पहना है। तो अन्य व्यक्ति ने मुंह पे रुमाल बांध रखा है। जिससे दोनों की पहचान करना काफी मुश्किल है। बहरहाल बेगमें इतने रुपये होने की जानकारी लुंटेरो के पास होने के कारण वह हितेशभाई का कोई करीबी होने की आशंका पुलिस ने जताई है। साथ ही पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर जांच की जा रही है।

Related posts

अचानक ही धूं-धूं कर जली यात्रियों भरी बस, चीख – पुकार के बीच किया गया मुसाफिरों का बचाव

Rajkotlive News

निर्दलीय दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी को अध्यक्ष ने विधानसभा के पांचवें सत्र से किया निलंबित

Rajkotlive News

*ધન્વંતરી આરોગ્ય રથને એક વર્ષ પૂર્ણ થતા શ્રમિક પરિવાર સાથે ઉજવણી કરાઈ* 

Rajkotlive News

Leave a Comment