Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

पोते की सगाई में दादा-दादी ने मुफ्त में 300 दर्दी की आंखों के ऑपरेशन करवाए

पोते की सगाई में दादा-दादी ने मुफ्त में 300 दर्दी की आंखों के ऑपरेशन करवाए

 

राजकोट : शहर में अनूठी शादियों के बाद अब अनूठी सगाई की गई है। जिसमें पोते की सगाई के अवसर पर दादा-दादी ने बिल्कुल मुफ्त में 300 दर्दीयों की आंखों के ऑपरेशन करवाए है। दरअसल अपने खराब समय में चंद्रकांतभाई जोगी और उनकी पत्नी कांताबेन को एक ट्रस्ट में आंख का ऑपरेशन (मोतिया) करना पड़ा था। तभी दोनों ने यह काम करने का निर्णय लिया था।

चंद्रकांतभाई के बेटे योगेश जोगी के मुताबिक, सालो पहले माता-पिता की माली हालत ठीक नही थी। ऐसे समय में उन्होंने अपनी आंख का ऑपरेशन रणछोड़ दास बापू के आश्रम में करवाया था। और वहां से उन्हें फ्री में दवाइया भी दी गई। उसी समय दोनों ने अच्छे समय में जरूरतमंद की मदद करने का निर्णय लिया था। आज मेरे बेटे केवल की सगाई शिवांगी नामक युवति से की गई।

यह खुशी का प्रसंग जरूरतमंदो के साथ मनाने के लिए दूसरे खर्चो में कटौती कर दोनों ने उसी रणछोड़ दासजी बापू के आश्रम में डोनेशन दिया। और 300 दर्दीयों की आंखों का ऑपरेशन फ्री में करवाया है। योगेशभाई खुद भी पुरुषार्थ युवक मंडल नामक ट्रस्ट से जुड़े है। और आएदिन समाज सेवा से जुड़े कार्य करते रहते है। पर उनके माता-पिता द्वारा किए गए इस काम की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे है।

Related posts

દેશની હાઈકોર્ટમાં 56 લાખ પેન્ડિંગ કેસ, સાતમાં અડધાથી ઓછા જજ

Rajkotlive News

गुजरात : न्यूज पोर्टल संपादक पे राजद्रोह का आरोप, हार्दिक, शक्तिसिंह व शंकरसिंह ने जताया विरोध

Rajkotlive News

गुजरात : कोरोना के संक्रमण को रोकने का अनूठा प्रयास, 30 दिनों तक यज्ञ करेंगे संत

Rajkotlive News

Leave a Comment