Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

80 हजार रुपये लेकर की शादी, साड़ियां खरीदने के बाद कपड़े बदलने के बहाने लुंटेरी दुल्हन फरार

80 हजार रुपये लेकर की शादी, साड़ियां खरीदने के बाद कपड़े बदलने के बहाने लुंटेरी दुल्हन फरार

राजकोट : शहर में लुंटेरी दुल्हन का एक और मामला सामने आया है। जिसमें राजकोट के एक युवक ने 80 हजार रुपये देकर नासिक की युवति से शादी की थी। सुबह 7 बजे राजकोट स्थित घर पहुंचने के बाद युवक ने पत्नी को साड़ियां और गहने दिलवाए। लेकिन शाम 7 बजे कपड़े बदलने के बहाने इस युवक को कमरे से बाहर निकालकर दुल्हन फरार हो गई। उसके वापिस नहीं लौटने पर मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, कुवाड़वा रॉड क्षेत्र में रहनेवाला 35 वर्षीय युवक धनजी मकवाणा शादी करना चाहता था। इसी कारण उसने कोठारिया रॉड क्षेत्र के सुरेश का संपर्क किया। सुरेश ने 80 हजार रुपये में नासिक जाकर शादी कराने का वादा करने के साथ खुद पांच हजार मांगे। शादी के उत्साह में धनजी इसके लिए भी तैयार हो गया। 1 दिसंबर को अपने चाचा चतुरभाई सुरेश और उसके बहनोई रमेश को लेकर किराए की कार में नासिक पहुंचा।

वादे के मुताबिक, सुरेश ने वहां एक युवति दिखाई थी। और उसी दिन युवति की बड़ी बहन को 80 हजार भी दे दिए। दूसरे दिन किसी गौशाला बिल्डिंग में एकदूजे को फुलहार पहनाकर दोनों ने शादी कर ली थी। बादमें 3 दिसंबर को धनजी दुल्हन को लेकर राजकोट स्थित अपने घर पहुंचा। वहां थकान का बहाना कर दुल्हन 4 बजे तक सोती रही। बादमें उसने पति के सामने कपड़े लेने की इच्छा व्यक्त की।

उत्साह में अंधा हो चुका धनजी उसे फौरन गुंदावाडी मार्केट ले गया। और वहां से तीन अलग-अलग ड्रेस और चप्पल समेत 3500 का सामान खरीदा। शामको घर लौटने के बाद कपड़े बदलने के बहाने धनजी और उसके भाई को बाहर निकालकर दुल्हन कमरे में चली गई। काफी देर के बाद दरवाजा नहीं खुलने पर धनजी को दुल्हन गायब होने का पता चला। सुरेश का संपर्क करने पर उसने भी हाथ खड़े कर दिए थे। काफी दिनों की जांच के बाद आखिरकार धनजी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

देश में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए पार्सल स्पेशल ट्रेनों का होगा परिचालन

Rajkotlive News

गुजराती युवतिने सूर्यवंशी में किया ATS अधिकारी का रोल, दिखेगी अक्षयकुमार के साथ

Rajkotlive News

गुजरात में 8 साल की मासुम से दुष्कर्म, मेवाणी ने मांगा सीएम से जवाब, पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

Rajkotlive News

Leave a Comment