Ahmedabad Breaking News Gujarat

नमस्ते ट्रम्प / बस संचालकों के कहने पर अहमदाबाद की कई स्कूलों का परीक्षा टाइम-टेबल बदला

नमस्ते ट्रम्प / बस संचालकों के कहने पर अहमदाबाद की कई स्कूलों का परीक्षा टाइम-टेबल बदला

अहमदाबाद. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अहमदाबाद दौरे के मद्देनजर कई परीक्षाओं के समय में बदलाव करना पड़ रहा है। अब कई स्कूल 24 फरवरी को होने वाली परीक्षाओं के टाइम टेबल में बदलने का फैसला किया है, ताकि परीक्षार्थियों और उनके अभिभावकों को परेशानी न हो।

बस संचालकों को हो सकती थी परेशानी
ट्रम्प के दौरे के दौरान अहमदाबाद के एयरपोर्ट, शाहीबाग, वाडज, साबरमती, मोटेरा और चांदखेड़ा का इलाका शामिल है। अहमदाबाद के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार उद्गम स्कूल के संचालक मनन चाेकसी ने बताया कि हमारे कई विद्यार्थी साबरमती क्षेत्र से आते हैं। बस संचालकों ने बताया कि 24 फरवरी को विद्यार्थियों को निर्धारित समय पर लाने में दिक्कत हो सकती है। इसलिए परीक्षा को स्थगित करने का फैसला किया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (जीपीएससी) के 24 फरवरी को होने वाली क्लास-1/2 की मुख्य परीक्षा स्थगित कर चुकी है।

ठेकेदारी पर काम करने वाले मजदूर को अवकाश
अहमदाबाद पधार रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सुरक्षा में एजेंसी कोई कमी नहीं रखना चाहती। ट्रम्प अहमदाबाद आए इससे पहले ही एयरपोर्ट पर ठेकेदारी पर काम करने वाले कामगारों को 20 फरवरी से 28 फरवरी तक एयरपोर्ट पर नहीं आने तथा उनका कामकाज बंद रखने के दिशा निर्देश दिए गए है।

आपराधिक प्रवृत्ति के कर्मचारियों पर भी नजर

इसी तरह एयरपोर्ट पर काम करने वाले किसी भी कर्मचारी के खिलाफ अगर किसी प्रकार की पुलिस शिकायत दर्ज की गई है, तो उन्हें भी इस समय के दौरान अपनी ड्यूटी से दूर रहने के आदेश जारी किए हैं। इसी तरह एयरपोर्ट पर ठेकेदारी पर काम करने वाले अन्य कर्मचारियों की भी जांच करने के साथ साथ उनकी जानकारियां एकत्रित की जा रही हैं।

Related posts

कोंग्रेस नेता बदरुद्दीन का आखिरी वीडियो सामने आया, ‘अगर कोरोना फैल गया तो रोकना मुश्किल’

Rajkotlive News

નાગપુરમાં નેશનલ ડિઝાસ્ટર રિસ્પોન્સ ફોર્સ એકેડમીમાં ડાયરેક્ટરની પોસ્ટ ઉભી કરાશે..

Rajkotlive News

હિન્દુ મંદિરોને લઇને સુપ્રીમ કોર્ટનો ચુકાદો કહ્યુ કે મંદિરની જમીન પર પૂજારી કે કોઇ સરકારી અધિકારીનો હક નથી.

Rajkotlive News

Leave a Comment