Breaking NewsGujarat

प्रेमिका संग शरीर संबंध बना रहे प्रेमी को दूसरे प्रेमी ने मौत के घाट उतारा, जमीन में गाड़ दी लाश

प्रेमिका संग शरीर संबंध बना रहे प्रेमी को दूसरे प्रेमी ने मौत के घाट उतारा, जमीन में गाड़ दी लाश

राजपीपला : नांदोद के वाधेथा गांव में प्रेमिका के साथ खेतो में शरीर संबंध बना रहे प्रेमी को युवति के दूसरे प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया था। बादमें बॉलीवुड फिल्म दृश्यम की तर्ज पर उसकी लाश को पासमें ही गढ्ढा बनाकर गाड़ दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले का पर्दाफाश किया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने 8 साल की उम्र में ही वडोदरा में अपने दोस्त की हत्या कर लाश जमीन में गाड़ दी होने की हकीकत सामने आने पर पुलिस भी चौक उठी है।

पुलिस के मुताबिक, दो संतान के पिता सुनील वसावा का नांदोद के वाघेथा गांव की नयना वसावा के साथ प्रेम संबंध थे। सुनील से रुपये ऐंठने के लिए नयना ने अपने दूसरे प्रेमी जयदीपसिंह मांगरोलिया से मिलकर प्लान बनाया। जिसके मुताबिक, 15 फरवरी को कॉल कर नयना ने सुनील को वाघेथा गांव के खेत में बुलाया था। जहां दोनों शरीर संबंध बना रहे थे, तभी प्लान के अनुसार जयदीपसिंह ने सुनील के सिर पर पत्थरों से वार कर लहूलुहान कर दिया। बादमें उसका गला घोंट लाश को पहले से खोदे गए गढ्ढे में गाड़ दिया।

जयदीपसिंह ने 2012 में भी इसी मोडस ऑपरेंडी से अपने दोस्त क्रिसिल का अपहरण कर हत्या की थी। उसको अगवा करने के बाद पहले वह उसे बोल बच्चन फ़िल्म दिखाने ले गया। बादमें लालबाग स्थित अपने घर ले जाकर उसके सिर पे स्लेट द्वारा वार करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी थी। बादमें उस घर के सामनेवाली जमीन में गढ्ढा कर लाश को गाड़ दिया था। हालांकि किशोर वय का होने के कारण वह जल्द छूट गया था।

Related posts

2 મહિલા તબીબે સુરેન્દ્રનગરમાં કોરોનાથી પતિના મોતના આઘાતમાંથી પત્નીને બહાર કાઢી

Rajkotlive News

गुजरात में शराबबंदी पूरी तरह विफल, रुपाणी रिमोट से चलने वाले CM : अशोक गहलोत

Rajkotlive News

ઉત્તરપ્રદેશમાં કોરોનાથી અનાથ થયેલા બાળકોની જવાબદારી લેશે યોગી સરકાર

Rajkotlive News

Leave a Comment