Breaking News Gujarat Surat

दिल्ली मॉडल के गुणगान कर गुजरात नगर निगमो के चुनाव में कूदेगी “आप”

दिल्ली मॉडल के गुणगान कर गुजरात नगर निगमो के चुनाव में कूदेगी “आप”

सूरत : दिल्ली विधानसभा में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) अब गुजरात में साल के अंत में होनेवाले नगर निगमों के चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के लगातार तीसरी दफा मुख्यमंत्री बनने से आप कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। और दिल्ली मॉडल के गुणगान कर आप गुजरात में भी अपनी राजनीतिक पकड़ मजबूत करना चाहती है।

सूरत में आज आम आदमी पार्टी ने पत्रकार परिषद कर भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी दी थी। जिसमें गुजरात में इस साल होनेवाले स्थानीय चुनावों में ‘आप’ ने अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है। साथ ही कहा कि, गुजरात से पार्टी के राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरुआत की गई है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार का मॉडल गुजरात में अपनाया जाएगा।

आनेवाले समय में गुजरात में ग्राम पंचायत, तहसील पंचायत, जिला पंचायत और नगर पालिका समेत महानगर पालिका चुनाव की तैयारियां आप ने शुरू कर दी हैं। आम आदमी पार्टी ने एक नंबर जारी किया है, जिस पर लोग मिस्ड कॉल कर सकते है। फिलहाल राष्ट्र निर्माण अभियान के तहत गुजरात के छोटे-बड़े शहरों समेत लोगों से संपर्क किया जाएगा। हालांकि राज्य के विधानसभा चुनाव के आडे अभी तीन साल का वक्त है।

ऐसे में यदि आम आदमी पार्टी गुजरात में अपना पैर जमाने में सफल रहती है तो, कांग्रेस को भाजपा के विकास मॉडल की हवा निकालने में मदद मिलेगी। हांलाकि वैसे तो गुजरात की राजनीति में अब तक कांग्रेस और भाजपा के सिवाय अन्य किसी राजनैतिक दल को सफलता नहीं मिली है। और पिछले 25 साल से गुजरात में सत्तामें होने के कारण राज्य को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है। ऐसे में गुजरात में ‘आप’ को कितनी सफल मिलती है, ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

Related posts

बैठकों के बाद अचानक LNJP अस्पताल पहुंचे शाह, डॉक्टरों से की बात

Rajkotlive News

પાવાગઢમાં પવન ફૂંકાતાં રોપ વે બંધ, ટિકિટ રિફંડ માટે લોકોનો હોબાળો

Rajkotlive News

સુજલામ સુફલામ જળ અભિયાન ૨૦૨૧માં મનરેગા હેઠળ રૂપિયા ૪૦૬.૫૯ લાખની રોજગારી અપાઇ.

Rajkotlive News

Leave a Comment