Breaking NewsGujaratSaurashtra

प्राइवेट बस के ड्राइवर-क्लीनर ने चलती बस में युवति को बनाया हवस का शिकार, दोनों गिरफ्तार पोरबंदर : एमपी के खरगोन से पोरबंदर के बगवदर आने के लिए एक विवाहित युवति प्राइवेट बस में बैठी थी। छोटा उदेपुर के एक ढाबे के पास इसी बस के एक ड्राइवर और क्लीनर ने तीन बार महिला को हवस का शिकार बनाया। हालांकि महिला ने फोन कर पति को सूचना दे दी। जिसके चलते राणावाव पुलिस ने बस को राणाकंडोरणा के पास रोककर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। और बस समेत ही थाने लाकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद पार्सिंग की सोनल नामक प्राइवेट पैसेंजर बस एमपी के खरगोन से पोरबंदर के बगवदर जा रही थी। कुकेसी गांव से एक विवाहित युवति पोरबंदर की तरफ जाने के लिए बस में चढ़ी थी। बस के एक एक्स्ट्रा ड्राइवर नाना और क्लीनर कपिल ने युवति के साथ दुष्कर्म किया था। रात 10:15 बजे छोटाउदेपुर स्थित ढाबे पर बस रुकी थी। तभी ड्राइवर नाना ने युवति को हवस का शिकार बनाया। बादमें चलती बस के कैरियर पे लेकर क्लीनर ने भी युवति से ज्यादती की। इतना ही नही कुछ समय बाद ड्राइवर ने भी वहां आकर युवति से दोबारा दुष्कर्म किया। आरोपियों ने युवति का मोबाइल फोन भी छीन लिया था। हालांकि सुबह किसीको बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल वापिस किया। इस कारण पीड़िता ने पति को फोन कर सारी हकीकत बता दी। जिसके चलते उसके पति ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई थी। मामले की सूचना मिलते ही राणावाव पुलिस सुबह 11:30 बजे राणाकंडोरणा पहुंची। और बस को रोककर पीड़िता को मुक्त करवाया। साथ ही बाकी पैसेंजर को दूसरे वाहनों में भेजकर आरोपियों को बस समेत गिरफ्तार कर लिया।

प्राइवेट बस के ड्राइवर-क्लीनर ने चलती बस में युवति को बनाया हवस का शिकार, दोनों गिरफ्तार

पोरबंदर : एमपी के खरगोन से पोरबंदर के बगवदर आने के लिए एक विवाहित युवति प्राइवेट बस में बैठी थी। छोटा उदेपुर के एक ढाबे के पास इसी बस के एक ड्राइवर और क्लीनर ने तीन बार महिला को हवस का शिकार बनाया। हालांकि महिला ने फोन कर पति को सूचना दे दी। जिसके चलते राणावाव पुलिस ने बस को राणाकंडोरणा के पास रोककर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। और बस समेत ही थाने लाकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद पार्सिंग की सोनल नामक प्राइवेट पैसेंजर बस एमपी के खरगोन से पोरबंदर के बगवदर जा रही थी। कुकेसी गांव से एक विवाहित युवति पोरबंदर की तरफ जाने के लिए बस में चढ़ी थी। बस के एक एक्स्ट्रा ड्राइवर नाना और क्लीनर कपिल ने युवति के साथ दुष्कर्म किया था। रात 10:15 बजे छोटाउदेपुर स्थित ढाबे पर बस रुकी थी। तभी ड्राइवर नाना ने युवति को हवस का शिकार बनाया। बादमें चलती बस के कैरियर पे लेकर क्लीनर ने भी युवति से ज्यादती की। इतना ही नही कुछ समय बाद ड्राइवर ने भी वहां आकर युवति से दोबारा दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने युवति का मोबाइल फोन भी छीन लिया था। हालांकि सुबह किसीको बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल वापिस किया। इस कारण पीड़िता ने पति को फोन कर सारी हकीकत बता दी। जिसके चलते उसके पति ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई थी। मामले की सूचना मिलते ही राणावाव पुलिस सुबह 11:30 बजे राणाकंडोरणा पहुंची। और बस को रोककर पीड़िता को मुक्त करवाया। साथ ही बाकी पैसेंजर को दूसरे वाहनों में भेजकर आरोपियों को बस समेत गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

गुजरात : थर्मल गन से चेकिंग के बाद हाथों को किया सेनेटाइज, फिर ऐसे मनाया ईद का त्योंहार

Rajkotlive News

गुजरात में ताड़ी पीने के बाद पति-पत्नी और दो बेटे समेत चार की मौत, एक महिला गंभीर

Rajkotlive News

શું કરશે ઇસુદાન ગઢવી?? આ સવાલનો જવાબ મેળવવા હજુ રાહ જોવી પડશે.. ૧૦-૧૨ દિવસ પછી જાહેર કરશે નિર્ણય.

Rajkotlive News

Leave a Comment