Breaking NewsGujaratVadodara

10 मसाज पार्लर और स्पा में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस ने 25 विदेशी समेत 38 युवतियों को दबोचा

ji10 मसाज पार्लर और स्पा में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस ने 25 विदेशी समेत 38 युवतियों को दबोचा

वडोदरा : शहर के अलकापूरी समेत के अलग-अलग क्षेत्रों में स्थित स्पा-मसाज पार्लर में देह व्यापार चलता होने की जानकारी पुलिस को मिली। गांधीनगर CID क्राइम ने स्थानीय पुलिस के साथ रेड कर 25 विदेशी और 13 भारतीय समेत 38 युवतियों को दबोच लिया। विदेशी महिलाएं थाईलैंड-लेओस की निवासी होने के साथ टूरिस्ट विजा पर रहती होने की हकीकत सामने आई है।

पुलिस द्वारा की गई रेड के दौरान युवतियां कुछ युवको के साथ अश्लील स्थिति में पाई गई। 10 डॉल्फिन स्पा से थाईलैंड की दो और कोटेसिया स्पा से मिली लेओस की 4 युवतियों के पास कोई परमिट नहीं थी। जबकि अन्य स्पा से मिली युवतियों के पास सिर्फ टूरिस्ट विजा मिलने के कारण उसको हिरासत में लिया गया है। और कानूनी कार्रवाई के साथ कोरोना वायरस को लेकर भी उसकी जांच की जा रही है।

बतादे कि, सीआइडी क्राइम की टीम ने रेड के दौरान सामाजिक संस्थानों के अग्रणी और लेबर डिपार्टमेंट को भी साथ रखा था। इस रेड में युवतियों के साथ ही कॉन्डोम, शराब की बोतले समेत का सामान बरामद किया गया है। और जेपी रॉड थाने में गुनाह दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। हालांकि यह खबर सोशल मीडिया में फैलने के कारण चर्चा का विषय बन गई है।

Related posts

RBI ने टॉप 50 विलफुल डिफॉल्टर्स का 68,607 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया, मेहुल चोकसी का नाम भी शामिल-RTI

Rajkotlive News

રાજકોટ ફ્લાઈટના સમયમાં ફેરફાર

Rajkotlive News

लोकडाउन के कारण नहीं मिला वाहन, 28 घंटे ठेला चलाकर पत्नी ने लाचार पति को पहुंचाया अस्पताल

Rajkotlive News

Leave a Comment