Breaking NewsGondalGujaratRajkotSaurashtra

कोरोना से महँगाई बढ़ने के वित्तमंत्री के दावे पर कोंगी MLA का तंज- अब कहेंगे वायग्रा से पॉप्युलेशन बढ़ी

कोरोना से महँगाई बढ़ने के वित्तमंत्री के दावे पर कोंगी MLA का तंज- अब कहेंगे वायग्रा से पॉप्युलेशन बढ़ी!

राजकोट : केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि, कोरोना वायरस के कारण देशमें महंगाई बढ़ी है। उनके इस दावे पर कोंगी विधायक ललित वसोया ने तंज कसा है। और सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल कर कहा कि, यह लोग आगे चलकर ऐसा कहेंगे कि, वायग्रा से देश की पॉप्युलेशन बढ़ी है! उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई है। जिसके चलते एक वीडियो जारी कर उन्होंने स्पष्टता भी की है।

बकौल ललित वसोया, मैंने किसीको नीचा दिखाने के लिए यह पोस्ट नहीं की है। बल्कि इसलिए की है कि, भाजपा के नेता आएदिन मनघडंत बाते कहते रहते है। गाँधीजी ने देश की आजादी में भाग लेने का नाटक ही किया था, ऐसा बयान भी भाजपा के नेता दे चुके है। अगर फेंकने की स्पर्धा हो जाए तो मोदी के बाद हमारे वित्तमंत्री को गोल्ड मैडल मिलेगा।

हाल ही में वित्तमंत्री द्वारा दिया गया बयान इसका बड़ा उदाहरण है। जिसमें वह महँगाई बढ़ने के लिए कोरोना वायरस को जिम्मेदार ठहरा रहे है। जबकि दाल-सब्जी के भाव से चीन में फैले कोरोना वायरस का कोई संबंध नही है। वित्तमंत्री के ऐसे निवेदन से दुनिया के सामने हमारे देश का मजाक बन गया है। इसी कारण मैंने यह आशंका व्यक्त की है कि, आगे जाकर वह ऐसा कह सकते है कि, वायग्रा से देश की पॉप्युलेशन बढ़ी है!

Related posts

भारत के सिवा किसी और देशमें होता तो कोरोना मुक्त नहीं हुआ होता : चिराग पंडित

Rajkotlive News

બરફનું વૃક્ષ

Rajkotlive News

પ્રેમના દિવસો પર મોતનું મોજું ફળી વળ્યું:

Rajkotlive News

Leave a Comment