Breaking NewsGujaratViral

पीरियड्स में बना भोजन खाओगे तो अगले जन्म में बैल बनोगे’-स्वामीनारायण संत का वीडियो वायरल

‘पीरियड्स में बना भोजन खाओगे तो अगले जन्म में बैल बनोगे’-स्वामीनारायण संत का वीडियो वायरल

कच्छ : सहजानंद कॉलेज में पीरियड्स की जांच को लेकर छात्राओं के कपड़े उतरवाने के मामले की जांच जारी है। ऐसे में पीरियड्स को लेकर स्वामीनारायण संत के विवादित बयान का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें स्वामी कृष्णा स्वरूप नामक इस संत ने कहा कि, महिलाओं के पीरियड्स के दौरान उनके हाथ का बना खाना खाने से पुरुष का दूसरा जन्म बैल के रूप में होगा।

वायरल वीडियो में यह संत बता रहे है कि, भले ही यह बात कड़वी लगे, लेकिन सच्चाई यही है। कृष्णस्वरूप ने कहा कि संत इस बारे में बताने से इनकार करते हैं, लेकिन नहीं बताएंगे तो पता कैसे चलेगा। पीरियड्स के दौरान महिलाओं को रसोई से दूर ही रहना चाहिए। वरना नरक जाना निश्चित है। उन्होंने यह दावा किया कि, अगर कोई स्त्री अपने पीरियड्स में अपने पति के लिए खाना बनाती है, तो अगले जन्म में वह निश्चित रूप से कुतिया बनेगी।

बतादे कि, सोमवार को भुज स्थित सहजानंद कॉलेज के प्रधानाचार्य समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिन पर आरोप है कि, एक सप्ताह पहले उन्होंने कथित तौर पर 60 से ज्यादा छात्राओं को यह देखने के लिए अपने अंडर गारमेंट्स उतारने मजबूर किया कि, कहीं उन्हें पीरियड्स तो नहीं हो रही है। यह संस्थान भी भुज के स्वामीनारायण मंदिर के एक न्यास द्वारा चलाया जाता है। ऐसे में स्वामीनारायण संत का वीडियो वायरल होने पर लोगोंमे कई चर्चाए होने लगी है।

Related posts

*Hypersomnia: ગંભીર રોગ માંથી સાજા થયા પછી થતો અતિનિંદ્રાનો માનસિક રોગ.. યોગ્ય તકેદારીથી મટી શકે છે આ બીમારી*

Rajkotlive News

તરુણોને ત્રાસ અને માતાપિતાને પળોજણ લાગે છે. મનોવિજ્ઞાન ભવનનો તરુણો પરનો સર્વે

Rajkotlive News

” પઢેગા ઇન્ડિયા તભી તો બઢેગા ઇન્ડિયા ” આજે 8 સપ્ટેમ્બર એટલે વિશ્ર્વ સાક્ષરતા દિન.

Rajkotlive News

Leave a Comment