Breaking News Gujarat

कांडला स्थित टापु से मिला सेटेलाइट फोन, जांचमे जुटी सुरक्षा एजेंसियां

कांडला स्थित टापु से मिला सेटेलाइट फोन, जांचमे जुटी सुरक्षा एजेंसियां

कच्छ : कांडला के नजदीक स्थित एक टापु के ऊपर से एक सेटेलाइट फोन मिला है। मछलियां सुखाने के लिए गए मछुआरे की नजर इस फोन पर पड़ी। और इसे लेकर वह सिमकार्ड डलवाने मोबाईल की दुकान पहुंचा। लेकिन वहां यह कोई आम मोबाईल नहीं पर सेटेलाइट फोन होने की जानकारी मिलने पर उसने पुलिस को खबर की।

पुलिस के मुताबिक, 2 फरवरी को स्थानीय मछुआरे मछलियां सुखाने पपरवा टापु गए। जो कांडला पोर्ट जेटी नंबर 10से आगे नवलखी चेनल में स्थित है। कल सुखी हुई मछलियां लाने गए मछुआरों को थर्मोकोल रेपर में लपेटा गया इनमार कंपनी का सेटेलाइट फोन मिला। देखने में आम मोबाईल जैसा होने के कारण वह उसमें सिमकार्ड डालने गांधीधाम ले गए। लेकिन वहां दुकानदार द्वारा यह एक सेटेलाइट फोन होने का खुलासा हुआ।

हकीकत जानकर तुरंत ही मछुआरे इस सेटेलाइट फोन को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए थे। और पूरी बात बताकर फोन पुलिस को सौंप दिया है। बहरहाल यह फोन किसका है, और वह टापु तक कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। पूर्व कच्छ एसपी परिक्षिता राठोड के मुताबिक, फोन के आईएमईआई द्वारा कोल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाने की कार्रवाई शुरु की गई है। और सेटेलाइट फोन के मिलने पर सभी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है।

Related posts

LPG ट्रक और स्कूल बस में टक्कर से लगी भीषण आग, सभी बच्चे सुरक्षित

Rajkotlive News

આજે 11 એપ્રિલ ઍટલે વિશ્વ પાર્કિન્સન દિવસ.

Rajkotlive News

पहलीबार ‘गुजरात जिंदाबाद’ और ‘हम फिर वापिस आएंगे’ नारों के साथ 1600 श्रमिक वतन लौटे

Rajkotlive News

Leave a Comment