Ahmedabad Breaking News Gujarat

PM मोदी और ट्रम्प का रोड शो देखने के लिए देने होंगे आधारकार्ड, बनेंगे पहचान पत्र

PM मोदी और ट्रम्प का रोड शो देखने के लिए देने होंगे आधारकार्ड, बनेंगे पहचान पत्र

अहमदाबाद : अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी के अहमदाबाद दौरे को लेकर शहर पुलिस की ओर से अहम सूचना भी दी गई है। इसमें कहा गया है ट्रंप-मोदी के रोड शो में अभिवादन के इच्छुक लोगों को आधार कार्ड देने होंगे। जिसके आधार पर उनके पहचान पत्र बनाए जाएंगे। जिसके पास यह पहचान पत्र होगा वही यह रॉड शो देखने के लिए मौजूद रह सकेगा।

सुभाषब्रिज के निकट कलक्टर कार्यालय के आसपास सोसाइटियों में रहने वाले लोगों को यदि रास्ते पर ट्रंप का स्वागत करना है तो आधार कार्ड की प्रति पर पुलिस आयुक्त कार्यालय की ओर से पहचान पत्र जारी किए जाएंगे। इन जगहों पर सोसाटियों के नोटिस बोर्ड पर लिखा गया है कि 24 फरवरी को कोई भी बाहरी व्यक्ति इन सोसाइटियों की जगहों पर अपने दुपहिया एवं चार पहिया वाले वाहन पार्क नहीं कर सकेंगे।

यदि बाहरी व्यक्तियों के वाहन पार्क किए जाएंगे तो पुलिस कार्रवाई करेगी। अहमदाबाद में 24 फरवरी को अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चौकस होगी। इसके लिए भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। साथ ही 22 किमी लंबे रॉड शो के रूट पर परिंदा भी पर नहीं मार सके इसके लिए कड़े इंतजाम किए गए है।

Related posts

गुजरात : लोकडाउन के काम को लेकर विवाद, भाजपा कॉरपोरेटर ने सरेआम उतारा पायजामा

Rajkotlive News

રાશિફળ : 08/09/2021

Rajkotlive News

तेज गतिसे आ रहे टेम्पो की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, देखे सीसीटीवी

Rajkotlive News

Leave a Comment