Breaking NewsGujaratSurat

हिस्ट्रीशीटर सूर्या मराठी को उसीके साथियों ने मरवाया, चार गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर सूर्या मराठी को उसीके साथियों ने मरवाया, चार गिरफ्तार

सूरत : वेडरोड पर त्रिभुवन सोसायटी क्षेत्र में बुधवार को हिस्ट्रीशीटर सूर्या मराठी की उसी के कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। किसी समय उसका राइट हैंड रहे हार्दिक पटेल ने अपने छह साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से उसको मौत के घाट उतारा। और बादमें सूर्या के समर्थकों ने हार्दिक की भी हत्या कर दी थी। हिस्ट्रीशीटर सूर्या मराठी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने सूर्या के ही गिरोह के चार को गिरफ्तार किया है। और अन्य 5 की खोजबीन में जुट गई है।

चौकबाजार थाना प्रभारी एए चौधरी ने बताया कि सूर्या मराठी गिरोह से जुड़े शफीउल्ला उर्फ मोहम्मद शफी शेख, अमोल जीने, रोहित दूधवाला उर्फ मुन्ना व विकास मरारे सूर्या मराठी की हत्या की साजिश में शामिल थे। इनके अलावा सूर्या के गिरोह का एक और फरार गुर्गा जयेश उर्फ जय पोल भी हत्या की साजिश में शामिल था। सूर्या व हार्दिक के बीच विवाद होने के बाद से धीरे-धीरे इनका झुकाव सूर्या की तरफ कम हो गया था।

पिछले कुछ समय में हार्दिक ने इन सबको साथ मिला कर सूर्या मराठी की हत्या का प्लान बनाया और फिर उसे अंजाम दिया। लेकिन इस हमले में वह खुद भी मारा गया। पूर्व में पकड़े गए सतीश उर्फ सत्या व राहुल से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर सोमवार शाम को वेडरोड से चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और हमले में शामिल जय समेत हार्दिक के चार साथी विक्की, शैलेष, कुलदीप व साहिल की खोजबीन भी जारी है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चारों आरोपियों ने ही हार्दिक को सूर्या के कार्यालय पर होने की जानकारी दी थी। जब हार्दिक व उसके साथी हथियार लेकर हमले के लिए कार्यालय पर पहुंचे तब इनमें तीन जनें कार्यालय के बाहर ही मौजूद थे। लेकिन वे निष्क्रिय रहे। हार्दिक व उसके साथियों ने सूर्या पर चाकुओं से हमला किया, लेकिन उनकी ओर से उन्हें रोकने की कोई कोशिश नहीं की गई थी।

Related posts

जानिए शास्त्रों के अनुसार सांप दिखना शुभ है या अशुभ*

Rajkotlive News

થેલિસિમિયા મેજર નવદંપતી ઘૂઘરા વેંચી થયા પગભર

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં વાવાઝોડાના ખતરાને પગલે તંત્ર એલર્ટ, 84 તાલુકામાં પડ્યો વરસાદ..

Rajkotlive News

Leave a Comment