AmreliBreaking NewsGujarat

पति-प्रेमिका को कमरे में भेज पत्नी रखती थी ध्यान, डेढ़ साल चला सिलसिला

पति-प्रेमिका को कमरे में भेज पत्नी रखती थी ध्यान, डेढ़ साल चला सिलसिला

अमरेली : आमतौर पर पति के अन्य युवति से संबंधो की खबर मिलने पर भी पत्नी आगबबूला हो जाती है। लेकिन सावरकुंडला के नेसडी गांव में अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें पति और प्रेमिका को कमरे में भेजकर पत्नी बाहर ध्यान रखती थी। करीब डेढ़ साल तक यह सिलसिला चलता रहा। बादमें पति ने पत्नी की मदद से बनाया युवति का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके चलते पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

पीड़िता के अनुसार, दो साल पहले दो संतानों के पिता गौतम मकवाणा से उसकी मुलाकात हुई थी। और यह मुलाकात प्यार में बदल गई थी। तकरीबन डेढ़ साल पहले गौतम ने उसको अपने घर मिलने बुलाया। बादमें भाइयों को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ शरीर संबंध बनाया था। बादमें यह सिलसिला शुरु हो गया। और आएदिन घर में बुलाकर गौतम पीड़िता का शारीरिक शोषण करने लगा। इतना ही नहीं गौतम की पत्नी भाविका भी उसका साथ देने लगी थी। भाविका कहती थी कि, तुम दोनों कमरे में जाओ, में बाहर का ध्यान रखती हूं!

तकरीबन डेढ़ साल तक चले इस सिलसिले के दौरान गौतम ने भाविका की मदद से पीड़िता के अश्लील वीडियो बना लिए थे। और इस वीडियो के द्वारा वह उसे ब्लैकमेल करने लगा था। कुछ दिनों पहले गौतम ने यह फोटो-वीडियो पीड़िता के परिजन समेत गांव के लोगो को भेज दिए। जिसके कारण पीड़िता ने परिवार के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उसकी शिकायत के आधार पर गौतम और भाविका के खिलाफ गुनाह दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

हिंदू नेताओं को मारने की योजना बना रहे थे आतंकी, जंबुसर में ली थी ट्रेनिंग

Rajkotlive News

कार रिवर्स ले रहे चालक ने खेल रहे दो साल के मासुम को कुचल दिया, मौत

Rajkotlive News

મોંઘવારીનો માર : પેટ્રોલ-ડિઝલ પછી હવે CNGના ભાવમાં 2 રૂપિયાનો વધારો

Rajkotlive News

Leave a Comment