Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

डीजल से भरा टेंकर पल्टा, मदद करने के बजाय लोग केन भरकर लूंटने लगे

डीजल से भरा टेंकर पल्टा, मदद करने के बजाय लोग केन भरकर लूंटने लगे

राजकोट : सोमवार को जामनगर हाइवे पर डीजल से भरा एक टेंकर पलट गया। और उसके अंदर से डीजल रास्ते पर बहने लगा। इन दृश्यों को देखकर स्थानीय लोग बड़ी संख्यामें इकठ्ठा हो गए। लेकिन वहां मदद करने के बदले केन समेत जो भी बर्तन हाथ आया वह लेकर डीजल की लूंट चलाने लगे। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, रॉड की साइड में एक टेंकर पलट गया है। उसमें डीजल होने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग बाल्टी और केन समेत के बर्तन लेकर पहुंच गए है। और डीजल की लूंट चला रहे है। कुछ लोग तो डीजल निकालने के लिए टेंकर के ऊपर चढ़े दिखाई दे रहे है। अन्य कुछ लोग इसका वीडियो बनाते नजर आ रहे है। हालांकि किसीने मदद करने का कोई प्रयास भी नही किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसा पड़धरी बायपास स्थित गीतानगर बस स्टॉप के पास हुआ। किसी वजह से ड्राइवर द्वारा स्टीयरिंग का काबू गंवाने के कारण ही टेंकर रास्ते की साइड में पलट गया। यह टेंकर एस्सार कंपनी का होने की जानकारी प्राथमिक रुपसे सामने आई है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। और डीजल की लूंट चला रहे लोगो को हटाकर कानूनी कार्रवाई शुरु की है।

 

 

Related posts

કોરોનાનું ગ્રહણઃ અલંગ શીપયાર્ડમાં એક મહિનામાં માત્ર 16 શીપ જ ભંગાણ માટે આવ્યાં.

Rajkotlive News

લગ્નના ખર્ચમાં પણ GST લાગે

Rajkotlive News

गुजरात : कोरोना पॉजीटिव महिला ने स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म, 7 दिन रहना पड़ा नवजात से दूर

Rajkotlive News

Leave a Comment