Breaking News India Politics

PM मोदी के काफिले के आगे कूदा सपा नेता, दिखाया काला झंडा

PM मोदी के काफिले के आगे कूदा सपा नेता, दिखाया काला झंडा

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बनारस में हैं। उन्होंने करोड़ो रुपये की सौगात दी है अपने संसदीय क्षेत्र को। लेकिन इसी बीच एक सपा नेता पीएम के काफिले के आगे काला झंडा लेकर कूद गया। बताया जा रहा है कि पीएम के काफिले के आगे कूदने वाला युवा नेता पार्टी के सस्थापकों मे से एक पूर्व जिलाध्यक्षक सतीश फौजी का बेटा अजय यादव है। हालांकि अजय के कूदते ही मौके पर पहले मौजूद पुलिस ने धर दबोचा।
जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी जंगमबाड़ी मठ से निकल कर पड़ाव जा रहे थे जहां उन्हें पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनवारण के साथ पंडित उपाध्याय संग्रहालय भी देश के नाम लोकार्पित करना था। यहीं से उन्हें काशी को 1200 करोड़ रुपये की सौगात देनी थी। उनका काफिला बीएचयू से पड़ावा की ओर जैसे ही आगे बढा अजय पीएम की सुरक्षा को भेदते हुए काफिले के आगे कूद पड़ा। उसके हाथ में काला झंडा भी था। अचानक हुई इस वारदात के बाद साथ चल रहे कमांडो ने उसे घेरा फिर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया।
इससे पहले जंगमवाड़ी मठ में संजीवनी समाधि स्थल की पूजा की। इसके बाद जगद्गुरु विश्वाराध्य गुरुकुल के जन्मशती समारोह के समापन कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी ने सिद्धांत शिखामणि ग्रंथ के 19 भाषाओं में अनुवाद और उसके मोबाइल एप का विमोचन किया।

Related posts

कोंग्रेस नेता हार्दिक पटेल और विधायक ललित वसोया के खिलाफ़ नॉन बेलेबल वॉरंट जारी

Rajkotlive News

અમદાવાદ સિવિલની કોવિડ હોસ્પિટલના ICUમાં દાખલ વૃદ્ધ રૂ. 4.20 લાખ ભૂલી ગયા, સિક્યોરિટી ગાર્ડે શોધીને પરત કર્યા

Rajkotlive News

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने स्कूल जा रही एक किशोरी को उठाकर की ज्यादती

Rajkotlive News

Leave a Comment