Breaking News Gujarat Surat

टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल को भरना पड़ा रु. 25000 का जुर्माना, उल्लु के साथ बनाया था वीडियो

टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल को भरना पड़ा रु. 25000 का जुर्माना, उल्लु के साथ बनाया था वीडियो

सूरत : टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल पिछले काफी दिनों से किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ समय पहले कीर्ति ने उल्लु के साथ एक वीडियो बनाया था। वीडियो वायरल होने पर जीवदया प्रेमियों में नाराजगी फैल गई। और मामले को लेकर वनतंत्र को शिकायत भी मिली। इस शिकायत के आधार पर वनतंत्र ने कीर्ति से 25000 रुपयों का जुर्माना वसूला है।

वनतंत्र के मुताबिक, वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत उल्लु को पकड़ना गुनाह माना जाता है। जिसके चलते उल्लु को पकड़कर वीडियो बनानेवाली कीर्ति पटेल को 15 हजार और यह वीडियो शूट करनेवाले पर 10 हजार समेत कुल 25000 का जुर्माना दिया गया है। हालांकि कीर्ति ने यह जुर्माना देने के बाद और एक वीडियो बनाकर उल्लु के साथ वीडियो नहीं बनाने की सलाह दी है। बहरहाल यह वीडियो भी वायरल हो गया है।

अपने इस दूसरे वीडियो में कीर्ति ने जुर्माने की रसीद बताते हुए कहा कि, पता है यह क्या है ? मैंने उल्लु पकड़ने की जो ग़लती की, वह तुम मत करना। पता है कितना जुर्माना लगा ? 25000 रुपये, तो मेरे जैसी ग़लती कभी न करना। देखो में कहा आई हूं ? वनतंत्र सूरत के ऑफिस। बादमें 25000 बोलते-बोलते वह रोने की एक्टिंग कर रही है।

Related posts

રાજકોટનાં 150 ફૂટ રિંગ રોડ ઉમિયા ચોક પર બ્રિજ રદ, પુનિતનગર ચોક પર ઓવરબ્રિજ બનશે

Rajkotlive News

गुजरात : लोकडाउन के बीच सूरत में करवाया जा रहा था काम, मजदूरों ने किया हंगामा

Rajkotlive News

बेकाबू ईको कार ने उड़ाए दो बाइक, एक के चालक की मौत, देखे दिल दहलनेवाला विडियो

Rajkotlive News

Leave a Comment