Uncategorized

हंसते-खेलते स्कूल बस से उतर रही थी 7 साल की मासुम, पलभर में पहियों के नीचे कुचल गई

 

 

 

 

 

हंसते-खेलते स्कूल बस से उतर रही थी 7 साल की मासुम, पलभर में पहियों के नीचे कुचल गई

भावनगर : कुलसर ओदरका गांव में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसमें हंसते-खेलते स्कूल बस से उतर रही 7 साल की मासुम पलभर में पहियों के नीचे कुचल गई। यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोगों की आह निकल गई थी। दरअसल मासुम जब स्कूल बस से नीचे उतर रही थी, तभी चालक ने बस चला दी थी। इसी कारण पहियों के नीचे कुचल जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह दर्दनाक घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें भी स्पष्ट देखा जा सकता है कि, मासुम बस से नीचे उतर रही है। तभी बस चलने के कारण उसने अपना संतुलन गंवा दिया। और बस के पहियों के नीचे आ गई। हालांकि इस बात का इल्म न होने के कारण से ड्राइवर बस को चलाता रहा। और देखते ही देखते मासुम बस के नीचे कुचल गई। यह देखकर स्थानीय लोग दौड़कर वहां पहुंचे।

संवाददाता के अनुसार मृतक की पहचान दिया मुकेश भाई वाढेर के रूपमे हुई है। वह चित्रा जीआईडीसी स्थित स्वामीनारायण गुरुकुल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। हंमेशा की तरह आज भी वह बस से नीचे उतर रही थी। तभी यह हादसा होने पर ड्राइवर फरार हो गया था। जिसके कारण स्थानीयों में गुस्सा भड़क उठा था। और लोग इस निर्दय चालक को जमकर कोसने लगे थे।

मृतक के परिजनों द्वारा भी एक्सीडेंट के समय ड्राइवर नशे में धूत होने का आरोप लगाया गया है। साथ-साथ उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की गई है। और जब तक मांग पूरी नही होगी शव का स्वीकार करने से इन्कार किया है। बहरहाल आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर पुलिस इस मामले की जांचमे जुटी है।

 

Related posts

सोशल मीडिया में वायरल हुआ कोरोना पीड़ित युवति का वीडियो, बोली-सांस लेना किसी युद्ध से कम नहीं है।

Rajkotlive News

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर का रोड शो, लगे मोदी-मोदी के नारे, भिड़े समर्थक

Rajkotlive News

रण किनारे के गांवों में टिडि़्डयों का आक्रमण, फसलों के नुकसान की आशंका

Rajkotlive News

Leave a Comment