Breaking NewsGujarat

काम के लिए बाहर गए थे मां-बाप, झौपड़े में लगी आग में तीन मासुम जिंदा जलेporbn

काम के लिए बाहर गए थे मां-बाप, झौपड़े में लगी आग में तीन मासुम जिंदा जले

पोरबंदर : हनुमानगढ़ गांव में एक दिल दहलानेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें मां-बाप काम के लिए बाहर गए थे, तभी किसी कारण झौपड़े में आग धधक उठी। जिसमें तीन मासुम जिंदा जलकर खाख होने के कारण मातम पसर गया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर की टीमें मौके पर पहुंची। और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हनुमानगढ़ गांव की एक झोंपडी में मजदूर दंपति अपने तीन संतानों के साथ रहता है। हंमेशा की तरह आज भी दंपति अपने बच्चों को झोंपड़ी में छोड़कर काम पे गए थे। तभी अचानक वहां आग भड़क उठी। अचानक लगी आग से डरे हुए बच्चे अंदर ही छिप गए। लेकिन झोंपड़ी लकड़े की होने के कारण देखते ही देखते आग फैलने लगी।

मामले की खबर लगते ही आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए थे। और किसी तरह पानी डालकर आग पर काबू कर लिया। और एम्ब्युलेंस और पुलिस को सूचित कर दिया। हालांकि उनके पहुंचने से पहले ही अंदर रखा हुआ सारा सामान और तीनों बच्चे भी जलकर खाख हो गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही मजदूर दंपति भी वहां पहुंच गए। और आक्रंद मचाया है।

Related posts

पहलीबार ‘गुजरात जिंदाबाद’ और ‘हम फिर वापिस आएंगे’ नारों के साथ 1600 श्रमिक वतन लौटे

Rajkotlive News

જાણો…….ચુંબન કરવાથી થતાં અનેક ફાયદાઓ.

Rajkotlive News

કોરોનાથી અમીર-ગરીબ વચ્ચે ખાઈ વધી, ધાક જમાવવા લોકો ઝઘડા કરે છે, હોસ્પિટલ-રેસ્ટોરન્ટમાં પણ ગુસ્સે નહીં થવાના બોર્ડ લાગ્યાં

Rajkotlive News

Leave a Comment