AmreliBreaking NewsGujarat

12वी पास कराने का लालच देकर गृहपति ने दो बार छात्रा से ज्यादती कर बनाया वीडियो, गिरफ्तार

12वी पास कराने का लालच देकर गृहपति ने दो बार छात्रा से ज्यादती कर बनाया वीडियो, गिरफ्तार

अमरेली : कुकावाव स्थित अंबेडकर छात्रालय का एक घिलौना मामला सामने आया। जिसमें बच्चो के लिए रखे गए गृहपति ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। 12वी पास कराने का लालच देकर उसने छात्रा से दो बार जबर्दस्ती शरीर संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं इसका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर देने की धमकी देने लगा। हालांकि मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी की पहचान बोटाद निवासी 25 वर्षीय राहुल खेतरिया के रूपमें हुई है। वह छात्रालय में ही रहता था। 28 जनवरी को यहां की एक छात्रा को 12 वी में पास कराने का लालच देकर वह एक रुम में ले गया। और जबर्दस्ती शरीर संबंध बना लिए। दूसरे दिन भी छात्रालय के कमरे में ही उसने किशोरी से ज्यादती करके इसका वीडियो बना लिया।

बादमें यह वीडियो दिखाकर वह किशोरी को डराने लगा। और उसकी हरकत के बारेमें किसीको बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। साथ ही कहने लगा कि, अब में जब भी कहूंगा तुम्हे मेरी इच्छा पूरी करनी होगी। हालांकि सहमी हुई पीड़िता ने किसीतरह अपने माता-पिता को खबर पहुंचा दी। और उनके आते ही पुलिस में शिकायत दर्ज की जाने पर पुलिस ने राहुल को सलाखों के पीछे डालकर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related posts

शावकों संग सड़क से जा रही थी शेरनी, सामने आई बाइक तो देखे क्या किया

Rajkotlive News

દેશના વિવિધ રાજ્યોને અત્યાર સુધીમાં કોરોના રસીના 24 કરોડથી વધારે ડોઝ અપાયાં.

Rajkotlive News

નવરાત્રિ

Rajkotlive News

Leave a Comment