Breaking News Gujarat Vadodara

डुप्लीकेट अंडा ! ऑमलेट बनाने के लिए अंडा तोड़ा तो अंदर से निकला प्लाष्टिक, वीडियो

डुप्लीकेट अंडा ! ऑमलेट बनाने के लिए अंडा तोड़ा तो अंदर से निकला प्लाष्टिक, वीडियो

वडोदरा : आमतौर पर लोग स्वास्थ्य अच्छा रखने के लिए नियमित रुपसे अंडे खाते है। लेकिन पहलीबार एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें अंडा तोड़े जाने पर उसमें से प्लाष्टिक निकला। मामले को लेकर एक युवक ने अपनी बात को साबित करते हुए वीडियो के साथ कॉर्पोरेशन के स्वास्थ्य विभाग को लिखित में शिकायत भी दी है। बहरहाल अधिकारी मामले की जांच कर रहे है।

शहर के पाणीगेट क्षेत्र के निवासी योगेश कहार ने कहा कि, 9 फरवरी को उसने इसी इलाके की एक दुकान से अंडे खरीदे। घर जाकर ऑमलेट बनाने के लिए अंडा तोड़ने पर उसमें से प्लाष्टिक जैसा पदार्थ निकला था। हालांकि उसे अंडे का ऊपरी हिस्सा समजकर उसने गर्म तवे पर डाल दिया था। लेकिन प्लाष्टिक होने के कारण यह पदार्थ तवे से चिपक गया। और प्लाष्टिक जलने की बू आने लगी।

जिसके चलते योगेश तुरंत दुकानदार के पास पहुंचा। लेकिन यह बात बताने पर व्यापारी ने बेफिक्री से कहा कि, शायद चाइना का माल आ गया होगा। बाकी अंडे तो मुर्गियां देती है। ऐसे में उसमें प्लाष्टिक कैसे आया यह में नहीं जानता। हालांकि काफी देर तक दलील करने के बाद आखिरकार उसने माना कि, अंडे से निकला वह पदार्थ प्लाष्टिक ही है। जिसके चलते इस युवक द्वारा कॉर्पोरेशन के आरोग्य विभाग में शिकायत की गई है।

बतादे कि, जानकारों के मुताबिक, अंडे के अंदर से निकलनेवाला यह पदार्थ प्लाष्टिक जैसा लगता है। लेकिन असल में वह प्रोटीन लेयर होता है। जिस अंडे में प्रोटीन की मात्रा ज्यादा होती है, उसमें यह लेयर प्लाष्टिक जैसा ही लगता है। बाकी अंडे से प्लाष्टिक निकलने की संभावना काफी कम है। इस प्रकार की मिलावट करना भी नामुमकिन के बराबर है। हालांकि सही हकीकत तो आरोग्य विभाग की जांच खत्म होने के बाद ही सामने आएगी। लेकिन अभी यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।

Related posts

પીએમ મોદીએ લીધો વેક્સિનનો બીજો ડોઝ : વેક્સિન લીધા બાદ ટ્વીટ કરી આપી માહિતી .

Rajkotlive News

अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास होंगी शादियां, 50 गेस्ट के लिए ढाई लाख रुपये का होगा पैकेज

Rajkotlive News

गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता, छोटा राजन गेंग के दो आरोपी को दबोचा, करोड़ो की लूंट का पर्दाफाश

Rajkotlive News

Leave a Comment