Breaking News Gujarat

रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में घूसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ ने दबोचा

रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में घूसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ ने दबोचा

कच्छ : ड्रग्स और विस्फोटकों से कनेक्शन की चर्चाओं के बीच देर रात भारतीय सीमा में घूसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिये को BSF ने दबोच लिया है। बॉर्डर पिलर नंबर 1024 से भारत में घुसने का प्रयास करते इस शख्स से पाकिस्तानी रुपयों के साथ कुछ दस्तावेज बरामद किए गए है। बहरहाल उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्व कच्छ की धोलावीरा सीमा पर बीएसएफ की टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान देर रात बॉर्डर पिलर नंबर 1024 से एक शख्स भारत में घुसने का प्रयास करता दिखाई दिया। जिसके चलते बीएसएफ ने उसे दबोच लिया। प्राथमिक रुपसे की गई पूछताछ में उसकी पहचान 38 वर्षीय शोयब अहमद दिलावरखान के रूपमें हुई। साथ वह करांची की शाहनवाज भुट्टो कॉलोनी का निवासी होने की हकीकत सामने आई है।

गुजरात बीएसएफ फ्रंटियर के चीफ इंस्पेक्टर जनरल जी. एस. मलिकने इस बात का समर्थन करते हुए कहा है कि, प्राथमिक जांचमे वह एक नशेड़ी लग रहा है। हालांकि उसके पास से पाकिस्तानी करंसी-दस्तावेज बरामद हुए है। जिसके चलते बालासर पुलिस थाने में सरहद पार का गुनाह उसके खिलाफ दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जॉइन्ट इंट्रोगेशन सेन्टर भेजकर पूछताछ की जाएगी।

Related posts

टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल को भरना पड़ा रु. 25000 का जुर्माना, उल्लु के साथ बनाया था वीडियो

Rajkotlive News

રાશિફળ : 25/11/2021

Rajkotlive News

ऐसे लोगों की हौसला अफजाई के लिए पीएम ने उनके सम्मान में शाम 5 बजे घर के दरवाजे-खिड़कियों पर खड़े होकर ताली बजाने, थाली बजाने या घंटी बजाने का आग्रह किया. पीएम ने कहा कि लोग ऐसा करके इन लोगों को धन्यवाद कह सकते हैं. क्या होता है असली कर्फ्यू?

Rajkotlive News

Leave a Comment