AhmedabadBreaking NewsGujarat

सूदखोरों से तंग आकर 200 करोड़ टर्न ओवरवाली कंपनी के मालिक ने झहरिली दवाई खा ली

सूदखोरों से तंग आकर 200 करोड़ टर्न ओवरवाली कंपनी के मालिक ने झहरिली दवाई खा ली

 

अहमदाबाद : जीआईडीसी क्षेत्र में वटवा इंजीनियरिंग नामक 200 करोड़ टर्न ओवरवाली कंपनी के मालिक ने खुदकुशी का प्रयास किया। सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग हिमांशु वरिया को कार में झहरिली दवाई खाने के कारण अस्पताल भेजा गया। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से करीबी लोगों को अपनी स्यूसाइड नॉट भेजी। जिसमें उसने बैंक अधिकारियों और सूदखोरों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

खुदकुशी से पहले हिमांशु ने लिखी थी यह पोस्ट

धीरुचाचा
में अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं। SBI के डीजीएम रमाकांत तिवारी ने अपने ईगो के कारण मेरी 50 साल पुरानी कंपनी का रिस्ट्रक्चर करने के बावजूद जॉइन्ट दस्तावेज साइन नहीं करने दिया। इसी कारण मेरी 25 साल की महेनत NPA हो गई। इतना ही नहीं कंपनी को हाफ इम्प्लीमेंट कर टेलनिकली NPA घोषित कर दिया। इसी कारण 500 एम्प्लॉई की रोजी बचाने के लिए में सूदखोरों के चक्कर में फंस गया।

शहर के नामी सूदखोरों ने मेरा फ्लेट, गाड़िया ही नहीं पत्नी और माता के गहने भी ले लिए है। 10-20 गुना रकम चुकाने के बाद भी वह मुजे टॉर्चर करते है। और पुलिस में शिकायत करने के बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। इसी कारण 10 लोगों को आईएएस बनाने का खर्च उठानेवाला में आज अपने परिवार का पालन करने में असमर्थ हो चुका हूं। ऐसे में ही बैंक के अधिकारी और लिक्विडेटर मेरी 500 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को कौड़ियों के दाम बेच रहे है। फिर भी उनको कोई पूछनेवाला नहीं है।

मेरी पत्नी सेजल को कहना कि, अपने भाई तारक के पास लंदन चली जाए। और क्रिश को खूब पढ़ाए। पर इंडिया में वापिस नही आना। यहाँ 5 लाख से ज्यादा लोगो को रोजगार देनेवाले की भी कोई किंमत नही है। ममी-पापा आई एम सोरी। मेरे क्रिश को ‘ना’ बोलना सिखाना। मेरी किसीको ना नहीं बोलने की आदत के कारण ही सूदखोरों ने मेरा यह हाल किया है। धीरुदादा को अपने साथ रखना और मामा-मामी के सिवा किसी रिश्तेदार पर भरोसा नहीं करना। धीरुचाचा सोरी में सचमें सूदखोरों से तंग आ चुका हूं।

Related posts

યુગાન્ડાના ઉદ્યોગપતિઓએ રાજકોટની મુલાકાત લીધી

Rajkotlive News

“नायक नहीं खलनायक हूं में”, आरोपी का लोकअप में बनाया गया टिकटोक वीडियो वायरल

Rajkotlive News

रात के अंधेरे में भारतीय सीमा में घूसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठिये को बीएसएफ ने दबोचा

Rajkotlive News

Leave a Comment