Breaking NewsGujarat

गुजराती ‘रेन्चो’, पेशंट की जान बचाने एक्टिवा समेत ‘थ्री इडियट’ स्टाइल में पहुंचा अस्पताल, वीडियो

गुजराती ‘रेन्चो’, पेशंट की जान बचाने एक्टिवा समेत ‘थ्री इडियट’ स्टाइल में पहुंचा अस्पताल, वीडियो

भरुच : शहर के एक अस्पताल में बॉलीवुड सुपरस्टार आमीरखान की फ़िल्म ‘थ्री इडियट’ का दृश्य हकीकत में देखा गया। जिसमें एक पेशंट की जान बचाने के लिए गुजराती युवक ‘थ्री इडियट’ के ‘रेन्चो’ की स्टाइल में एक्टिवा लेकर अस्पताल के अंदर पहुंच गया। इस दृश्यों को देखकर वहां मौजूद लोग आश्चर्य में डूब गए। साथ ही पेशंट को बचाने के लिए किए गए इस काम की प्रशंसा होने लगी। घटना का वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, एक अस्पताल में लोग अलग-अलग काम से इधरउधर जा रहे है। तभी अचानक केप पहना एक युवक व्हाइट एक्टिवा में एक मरीज के साथ ट्रॉमा सेन्टर के अंदर पहुंच जाता है। जिसके चलते अस्पताल का स्टाफ तुरंत स्ट्रेचर लेकर पहुंचता है। और पेशंट को उसमें इलाज के लिए अंदर ले जाते है। साथ ही युवक को उसका बाइक बाहर रखने के लिए कहे जाने पर वह उसे अस्पताल के बाहर पार्क कर देता है।

बतादे की बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘थ्री इडियट’ में ऐसा ही दृश्य था। जिसमें आमीरखान (रेन्चो) अपने दोस्त राजु रस्तोगी (शरमन जोशी) के पिता को मोपेड पर बिठाकर अस्पताल पहुंचाता है। इतना ही नहीं वह मोपेड को दर्दीयों के वॉर्ड तक ले जाता है। डोक्टर भी उसके इस काम की प्रशंसा करते है। जिसे सुनकर राजु रस्तोगी रोने लगता है। और रेन्चो के गले लगता है।

Related posts

पाकिस्तान बदहाल, लेकिन इमरान खान के शाही अंदाज में नहीं आई कोई कमी

Rajkotlive News

विश्व में ऊंचे उमिया माता मंदिर के लिए धनवर्षा, 110 मिनट में इकट्ठा हुए 136 करोड़

Rajkotlive News

ગોપનાથ મંદિરે દર્શનાર્થે આવેલો યુવક દરિયામાં ડૂબ્યો

Rajkotlive News

Leave a Comment